Anupama Today Episode: अनुज के एक्सीडेंट के बाद सदमे में आईं अनुपमा, वनराज ने छीन ली सारी खुशियां

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में दर्शकों को अब एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. इससे सीरियल में सभी किरदारों की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. जल्द ही अनुपमा की खुशियां खत्म होने वाली हैं. अनुपमा इस अनहोनी का पहले से ही आभास हो जाता है.

  |     |     |     |   Updated 
Anupama Today Episode: अनुज के एक्सीडेंट के बाद सदमे में आईं अनुपमा, वनराज ने छीन ली सारी खुशियां

Anupama Spoiler 9 August: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में दर्शकों को अब एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. इससे सीरियल में सभी किरदारों की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. जल्द ही अनुपमा की खुशियां खत्म होने वाली हैं. अनुपमा इस अनहोनी का पहले से ही आभास हो जाता है.

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि जब अनुपमा मन्दिर में पूजा रखती है तो इस पूजा में शाह और कपाड़िया भी शामिल होते है. वहीं पूजा के वक्त अनुपमा को बैचेनी होने लगती है. उसे महसूस होने लगता है कि उसके साथ कुछ गलत होने वाला है.

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज, अनुज से मिलने की तैयारी कर रहा है. दूसरी तरफ मंदिर में पूजा के बीच ही अनुज कहीं चला जाता है और कार में वनराज को ये बात पहले से ही पाता होती है. काव्या दोनों को जाते हुए देखती है और उनका पीछा भी करती है. अंकुश, अनुज को जाते देख किसी को कॉल करता है. इन सबके बीच अनुपमा और समर को फोन आता है कि अनुज और वनराज का एक्सीटेंड हो गया है.

जब अनुज और वनराज के एक्सीटेंड की खबर अनुपमा को पता चलती है तो वो सदमे में आ जाती है. वहीं काव्या, वनराज को लेकर रोना शुरू कर देती है. परिवार के सभी सदस्य वहां पहुंच जाते हैं जिस जगह पर एक्सीटेंड होता है. मौके पर पहुंची पुलिस बताती है कि दोनों कार में नहीं है, इसका मतलब वो जरूर पहाड़ से नीचे गिर गए होंगे.

22 साल की हुईं फरहान अख्तर की बेटी शाक्या अख्तर, स्टाइल में अपनी सौतेली मां से भी हैं चार कदम आगे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply