Anupamaa: पारस कलनावत ने शो ‘अनुपमा’ को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘मेकर्स ने मुझे सबूत मिटाने और चुप रहने को कहा’

शो 'अनुपमा' (Anupamaa) फेम स्टार पारस कलनावत (Paras Kalnawat) शो से बाहर होने के बाद काफी नाराज नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान शो को लेकर एक बड़ा खुलासा किया और कहा कि, मेकर्स ने पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को साबुत मिटाने और चुप रहने को कहा है.

  |     |     |     |   Published 
Anupamaa: पारस कलनावत ने शो ‘अनुपमा’ को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘मेकर्स ने मुझे सबूत मिटाने और चुप रहने को कहा’
Paras Kalnawat

टीवी के मशहूर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में रुपाली गांगुली के बेटे का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को दर्शक काफी पसंद करते हैं. हालांकि इन दिनों पारस कलनावत शो से बाहर होने की वजह से काफी चर्चा में हैं. बताया जा रहा है कि पारस कलनावत (Paras Kalnawat) दूसरे टीवी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में भाग ले रहे हैं. जिससे शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के मेकर्स नाराज हो गए और पारस (Paras Kalnawat) को शो से निकाल दिया. वहीं इस बीच पारस ने एक इंटरव्यू के दौरान इस पुरे मामले पर खुलकर बात की है.

पारस ने बताया शो में क्या हुआ :

बता दें, हाल ही में एक इंटरव्यू में पारस ने बताया कि शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के सेट पर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. इतना ही नहीं पारस (Paras Kalnawat) ने शो में बिताये अपने अनुभव को ‘डार्क एंड शैडी’ बताते हुए कई बातें कही. पारस ने बताया कि, मेरे सीन काट दिए गए थे. मुझे खराब रोशनी में रखा गया था. लोग मेरे बारे में झूठी बातें करने लगे कि मैंने उन्हें धमकी दी है, बल्कि मैंने उनके बारे में कोई बातें की है.

जैसा मैंने कहा कि मैंने किसी के बारे में कुछ नहीं कहा उसके बाद अगर कोई सीनियर आपके खिलाफ बात करने जाता है तो मेकर्स सिर्फ सीनियर पर ही भरोसा करेंगे. जब पारस (Paras Kalnawat) से पूछा गया कि क्या आप रुपाली गांगुली की बात कर रहे हैं. इस पर पारस ने (Paras Kalnawat) कहा, नहीं, वह अब भी उनका सम्मान करते हैं और उनके लिए अभी भी उनके लिए ‘थोड़ा सा प्यार’ बाकी है.

किसी को- स्टार ने नहीं की बात :

पारस (Paras Kalnawat) ने ये भी बताया कि, शो से निकलने के बाद रूपाली गांगुली सहित किसी भी को- स्टार ने उन्हें फ़ोन नहीं किया. वहीं शो में अपने डार्क चीजों के बारे में पारस (Paras Kalnawat) ने खुलकर बात नहीं की, लेकिन वे अपनी बातों में खुले तौर से कहने से बचते भी नजर आये. उन्होंने कहा कि, ‘यह बहुत ही डार्क और शेडी था. मुझे याद है कि एक बार मुझे प्रोडक्शन टीम ने बुलाया था और कहा मुझे इस बारे में चुप रहना चाहिए. मुझे सख्ती से कहा गया था कि मैं इसका खुलासा कभी नहीं करूंगा. फिर मुझसे पूछा गया कि क्या मेरे पास कोई सबूत है और जब मैंने उन्हें दिखाया तो उन्होंने मुझसे उन सबूतों को मिटा दिया. उन्होंने कहा कि मुझे भूल जाना चाहिए कि मेरे साथ क्या गलत किया गया था.’

दिखावे की राजनीति को अपने से दूर :

आगे पारस (Paras Kalnawat) ने आगे कहा, ‘मैंने बीती बातों को जाने दिया, क्योंकि मैं दिखावे की राजनीति को अपने से दूर रखना चाहता था. मैंने खुद को आइसोलेट करना शुरू कर दिया और शॉट्स के बीच मैं शायरी लिखने के लिए एक कोने में बैठ जाया करता था. मेरे साथ यहां जो कुछ भी हुआ वह मेरे साथ कहीं नहीं हुआ.’ आपको बता दें, शो में अब पारस (Paras Kalnawat) की जगह एक्टर सागर पारेख नजर आएंगे. लीड रोल में नजर आ रही रूपाली गांगुली का शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) आज के समय में टेलीविजन पर नंबर एक शो है.

 

 

प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड जीतने के समय पहने अपने गाउन को लेकर किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply