Anaya Soni: ‘मेरे साईं’ फेम एक्ट्रेस अनाया सोनी की किडनी हुई फेल, लोगों से मदद की लगाई गुहार

एक्ट्रेस अनाया सोनी (Anaya Soni) शूटिंग के दौरान बेहोश होकर गिर गई थीं. जिसके बाद उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने अनाया सोनी (Anaya Soni) की तबीयत गंभीर बताई है.

  |     |     |     |   Published 
Anaya Soni: ‘मेरे साईं’ फेम एक्ट्रेस अनाया सोनी की किडनी हुई फेल, लोगों से मदद की लगाई गुहार

Anaya Soni kidney failed: आमतौर पर खराब लाइफस्टाइल आपके काम के साथ-साथ आपकी सेहत को भी प्रभावित करती है. अक्सर लोग अपने काम के सिलसिले में अपनी सेहत को नज़रअंदाज़ कर देते हैं, जिसका असर सीधे आपकी सेहत पर पड़ता है. ऐसा ही कुछ ‘मेरे साईं’ फेम एक्ट्रेस अनाया सोनी (Anaya Soni) के साथ भी हुआ. हाल ही में अनाया सोनी की तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अनाया सोनी (Anaya Soni) शूटिंग के दौरान बेहोश होकर गिर गई थीं. जिसके बाद उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उनकी तबीयत गंभीर बताई.

शेयर किया पोस्ट :

अनाया सोनी (Anaya Soni) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपने चाहने वालों और फैंस को अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है. अनाया ने एक लंबे बयान के साथ इंस्टाग्राम पर नोट शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि, ‘डॉक्टर कह रहे हैं कि मेरी किडनी फेल हो गई है और मुझे डायलिसिस पर जाना है. मेरी क्रिएटिनिन 15.76 आ गई है और हीमोग्लोबिन 6.7 है. हालत बहुत गंभीर है. मैं सोमवार को अंधेरी पूर्व स्थित होली स्पीरिट अस्पताल में भर्ती हो रही हूं. मेरे लिए प्रार्थना करें, मेरे लिए जिंदगी का सफर आसान नहीं रहा है. लेकिन हर पल को एन्जॉय करते हुए, मैं इसे आसान बनाने की कोशिश कर रही थी. लेकिन हां ये टाइम आएगा मुझे पता था, लेकिन ये भी बीत जाएगा. जल्द ही किडनी ट्रांसप्लांट करवाउंगी. डायलिसिस के बाद किडनी के लिए अप्लाई करूंगी’.

आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं:

वही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनाया सोनी (Anaya Soni) के पिता ने बताया कि, ‘एक्ट्रेस की किडनी फेल हो गई है. उनकी किडनी बदलने की जरूरत है. वो इन दिनों डायलिसिस पर हैं’. इसी के साथ अपनी आर्थिक स्थिति का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि, ‘उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं. बेटी का इलाज कराने के लिए पैसे नहीं हैं’. बता दें, इससे पहले साल 2021 में एक्ट्रेस अनाया सोनी (Anaya Soni) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किया था. इस पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने अपने किडनी फेल होने की खबर शेयर की और अपने फैंस से उनके इलाज के लिए आर्थिक मदद की गुहार की थी. अनाया सोनी (Anaya Soni) ‘मेरे साईं’, ‘नामकरण’, ‘अदालत’ और पॉपुलर क्राइम शो ‘क्राइम पेट्रोल’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha 1st Day Collection: ‘विक्रम वेधा’ कि बंपर कमाई ने साबित कर दिया की बॉलीवुड बाप है सबका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply