आशीष रॉय की आर्थिक स्थिति बिगड़ी, कहा- ‘पैसे की कमी के चलते मुझे डायलिसिस रोकना होगा’

टेलीविजन जगत के शानदार कलाकार आशीष रॉय (Ashish Roy) कोरोना संकट में खराब आर्थिक स्थिति का सामना कर रहे हैं। आशीष माली हालत ठीक नहीं हैं। जिसके चलते वह अपनी बीमारी का भी इलाज नहीं करा पा रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
आशीष रॉय की आर्थिक स्थिति बिगड़ी, कहा- ‘पैसे की कमी के चलते मुझे डायलिसिस रोकना होगा’
आशीष रॉय की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

टेलीविजन जगत के शानदार कलाकार आशीष रॉय (Ashish Roy) कोरोना संकट में खराब आर्थिक स्थिति का सामना कर रहे हैं। आशीष माली हालत ठीक नहीं हैं। जिसके चलते वह अपनी बीमारी का भी इलाज नहीं करा पा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक बयान में अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि वह पैसे की कमी के चलते अपने डायलिसिस सेशन के लिए भी भुगतान नहीं कर पा रहे हैं। उन्हें अपना इलाज रोकना पड़ सकता है।

आशीष रॉय ‘ससुराल सिमर का’, ‘जीनी और जुजू’ और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ जैसे शो बड़े सीरियल में काम कर चुके है। अब महीनों से गुर्दे की बीमारी से जूझ रहे हैं। हाल ही में उन्हें अस्पताल से इसलिए छुट्टी दे दी गई क्योंकि वे बिलों का भुगतान नहीं कर पा रहे थे। आशीष ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें एक सर्जरी की आवश्यकता है, जिसकी फीस 1 लाख रुपए है लेकिन इसके लिए भी उनके पास पैसा नहीं है।

आशीष रॉय की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

आशीष रॉय ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि वह घर में रहना पसंद कर रहे है क्योंकि वह ‘डायलिसिस या अस्पताल का खर्च वहन नहीं कर सकते है। उन्होंने आगे कहा वह अब ठीक होने की स्थिति में हैं क्योंकि उनके शरीर से अधिकांश अतिरिक्त पानी हटा दिया गया है। उन्हें एक ‘नए खर्च’ के बारे में बताया गया है।

आशीष के शरीर से अतिरिक्त पानी को निकालने के लिए डॉक्टरों ने उनकी गर्दन में एक अस्थायी कैथेटर डाला है, जिसे दस डायलिसिस सेशन के बाद एक अलग जगह स्थानांतरित किया जाएगा। इसके लिए उन्हें 1 लाख रुपए की आवश्यकता है।

श्रद्धा कपूर स्कूटी पर कथित बॉयफ्रेंड के साथ सड़कों पर घूमती आईं नजर, वीडियो हुआ Viral

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply