KBC 11: खूबसूरत लड़कियों की एक झलक पाने के लिए बस में सफर करते थे अमिताभ बच्चन, शेयर किया मजेदार किस्सा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने केबीसी 11 (Kaun Banega Crorepati 11) में कॉलेज का मजेदार किस्सा शेयर किया । उन्होंने बताया कि कॉलेज टाइम में खूबसूरत लड़कियों की एक झलक पाने के लिए बस में सफर करते थे।

  |     |     |     |   Updated 
KBC 11: खूबसूरत लड़कियों की एक झलक पाने के लिए बस में सफर करते थे अमिताभ बच्चन, शेयर किया मजेदार किस्सा
अमिताभ बच्चन ने केबीसी 11 में अपने कॉलेज लाइफ का मजेदार किस्सा शेयर किया (फोटो: यूट्यूब)

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कंटेस्टेंट के साथ हंसी-मजाक करते रहते हैं। इस दौरान वो अपनी लाइफ से जुड़ी कई मजेदार बातें भी शेयर करते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए एक मजेदार किस्सा शेयर कर बताया कि खूबसूरत लड़कियों की झलक पाने के लिए क्या करते थे।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan College Life) ने इस बारे में शो के दौरान बात करते हुए कहा, ‘मैं तीन मूर्ति के पास रहता था और अपने हर रोज कॉलेज जाने के लिए बस लेता थ। ये बस संसद और सीपी (कनॉट प्लेस) के आसपास से होकर जाती थी और आगे मुझे मेरे विश्वविद्यालय तक छोड़ती थी।’ बिग बी ने आगे बताया-

इस रूट पर ज्यादातर आईपी कॉलेज और मिरांडा हाउस जाने वाली सुंदर लड़कियां चढ़ती थीं। इसलिए हम (वो और उनके दोस्त) बस स्टॉप पर इसके रूकने और इसमें सुंदर लड़कियों के चढ़ने का इंतजार करते थे।

उनका किस्सा यहीं खत्म नहीं हुआ, बल्कि इसमें एक ट्विस्ट भी है। दरअसल, एक्टर ने बताया कि कई सालों बाद जब वो विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त कर नौकरी शुरू कर दी, तो उस दौरान उन्हें खूबसूरत महिलाओं में से एक से मिली, जो उनकी बस में यात्रा करती थीं।

उस महिला से बताया कि वो भी अपने दोस्त प्राण के साथ स्टॉप पर खड़ी होकर उनका (अमिताभ बच्चन) इंतजार करती थीं और एक्टर की एक झलक पाने के लिए बस में सफर करती थीं। उन्होंने कहा कि वो हमेशा सोचती थीं, ‘प्राण (महिला का दोस्त) जाए पर बच्चन ना जाए।’

अमिताभ बच्चन ने किया संघर्ष के दिनों को याद, बताया क्यों नए जूते को तकिए के नीचे रखकर सोते थे बिग बी…

क्या हैं बच्चन परिवार के 15 राज, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply