KBC 11: अमिताभ बच्चन ने किया संघर्ष के दिनों को याद, बताया क्यों नए जूते को तकिए के नीचे रखकर सोते थे बिग बी

कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11) के होस्ट अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) शो के लास्ट एपिसोड में खुद से जुड़ी कई चीजों का खुलासा करते हुए नजर आए। एक्टर ने बताया कि एक वक्त ऐसा था जब वो अपने जूते को तकिए के नीचे रखकर सोते थे।

  |     |     |     |   Updated 
KBC 11: अमिताभ बच्चन ने किया संघर्ष के दिनों को याद, बताया क्यों नए जूते को तकिए के नीचे रखकर सोते थे बिग बी
अमिताभ बच्चन की तस्वीर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11) भी पिछले सीजन की तरह ही हिट साबित हो रहा है। इस सीजन में भी अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट के साथ-साथ अपनी भी कुछ बातें लोगों के बीच शेयर करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में मेगास्टार ने बातों ही बातों में बताया कि उन्होंने भी अपने जीवन में कई परेशानियां झेली है। एक वक्त ऐसा था जब उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वह अपनी क्रिकेट टीम के लिए 2 रुपये तक दे सकें।

दरसअल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC 11) ने कौन बनेगा करोड़पति के लास्ट एपिसोड में अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कुछ चीजें शेयर की। बिग बी ने खेल की शुरुआत कंटेस्टेंट हेमंत गोयल के साथ की, जोकि महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। अपने संघर्ष के दिनों के बारे में पूछे जाने पर हेमंत ने खुलासा किया कि उनके पिता उन्हें सिर्फ तीन महीने में एक बार पैसा भेजा करते थे। बाद में, अमिताभ बच्चन ने भी अपने संघर्ष के दिनों को याद किया। बिग बी ने कहा कि वह स्कूल के क्रिकेट क्लब का हिस्सा नहीं बन पाए थे क्योंकि उनकी मां के पास उस समय रु 2. तक नहीं होते थे।  ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पास उस समय इतने साधन नहीं हुआ करते थे जितने की आज है। एक्टर ने खुलासा किया कि जब भी उन्हें नए जूते मिलते थे, तो वह उन्हें अपने तकिए के नीचे रखकर सोते थे। ये बात जानने के बाद शो में मौजूद हर कोई व्यक्ति हैरान रह जाता है।

वहीं, इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपनी संपत्ति से जुड़ी कुछ बातें भी शो में शेयर की थी। एक्टर ने बताया था कि उनकी संपत्ति केवल अभिषेक बच्चन को ही नहीं दी जाएगी, बल्कि बेटी श्वेता बच्चन और अभिषेक के बीच बराबर से बांटी जाएगी। वहीं, कंटेस्टेंट हेमंत गोयल की बात करें तो उन्होंने कुल 3,20,000 रुपये  शो में जीते और अमिताभ बच्चन सहित सभी को प्रभावित किया।

Trending News: कौन बनेगा करोड़पति में ये जवान देगा अमिताभ बच्चन को टक्कर, नच बलिये से छुट्टी हुई मधुरिमा- विशाल

यहां देखिए अमिताभ बच्चन से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply