ट्रेंडिंग न्यूज: हिना खान ने सेलिब्रेट किया रोज डे, ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्पिन ऑफ में दिखेगी रुपल पटेल

कयामत की रात को ऑफ एयर होता देख एक्टर विवेक दहिया अपसेट हो रहे हैं। वहीं, एक्टर नकुल मेहता शत्रुघ्न सिन्हा के मी टू मूवमेंट वाले बयान का विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
ट्रेंडिंग न्यूज: हिना खान ने सेलिब्रेट किया रोज डे, ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्पिन ऑफ में दिखेगी रुपल पटेल
हिना खान और रॉकी जायसवाल (इंस्टाग्राम)

करण जौहर के शो में अजय देवगन जीतेंगे कार

कॉफी विद करण सीज़न 6 में अब एक ऐसी जोड़ी आने वाली है, जिसकी उम्मीद शायद खुद करण को पहले से नहीं होगी। कॉफी विद करण शो के आने वाले एपिसोड में इस बार एक्ट्रेस कजोल देवगन अपने पति अजय देवगन एक साथ नजर आएंगी। इस दौरान दोनों मस्ती करते हुए शो के एपिसोड में दिखाई देंगे। वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि पहली बार होगा जब करण जौहर के शो में किसी को आंसर ऑफ द सेशन के तहत कार मिलेगी। वो विजेता कोई और नहीं बल्कि एक्टर अजय देवगन होंगे।

नकुल मेहता ने जताया शत्रुघ्न सिन्हा का विरोध

एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मी टू मूवमेंट को लेकर अपना बयान दिया था। जो कि इश्कबाज के एक्टर नकुल मेहता को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए नकुल मेहता ने शत्रुघ्न सिन्हा के बयान का विरोध किया है। अपने ट्विट शेयर करते हुए नकुल ने लिखा,’ इस तरह के बयान के लिए कॉफी विद करण के काउच की जरुरत नहीं है। ये बेहद गैरजिम्मेदाराना बयान है।’

ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्पिन ऑफ में रूपल पटेल

स्टार प्लस का फेसम सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का स्पिन ऑफ इन दिनों चर्चा में हैं। सीरियल के स्पिन ऑफ में एक्टर शहीर शेख और एक्ट्रेस रिया शर्मा लीड के साथ रूपल पटेल भी इअब नजर आएंगी। जी हां वहीं, रुपल पटेल जिन्होंने साथ निभाना साथिया में कोकिला का किरदार निभाया था। इसके साथ ही एक और चेहरा स्पिन ऑफ में जुड़ेगा। जो होगा एक्ट्रेस संगीता कपूर का।

कयामत की रात को ऑफ एयर होने से विवेक दहिया दुखी

सीरियल कयामत की रात को ऑफ एयर होता देख सीरियल से जुड़ी कास्ट अब थोड़ी अपसेट होती हुई नजर आ रही है। सीरियल में मेन रोल निभाने वाले विवेक दहिया ने शो के ऑफ एयर होने पर बेहद ही इमोशनल बात कहीं है। उन्होंने अपनी बात में कहा, ‘आगे की सोचो लेकिन कौन जानता है कि क्या होने वाला है। फिर मैं सोचता हूं कि इन सेटों पर बिताए गए पलों को फिर से जियूं और महसूस करूं!, यह जल्द ही सभी अच्छी चीजों की तरह खत्म होने वाला है। काश मैं बस थोड़ी सी देर के लिए टाइम को फ्रीज कर पाता।’

ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ हिना खान ने मनाया रोज डे

रॉकी जायसवाल और एक्ट्रेस हिना खान ने अपने प्यार की बात दुनिया के सामने खुलकर रखी है। हाल ही में दोनों एक साथ रोज डे सेलिब्रेट करते हुए नजर आए हैं। रोज डे पर एक वीडियो में, रॉकी को गुलाब के बुके के साथ हिना को सरप्राइज करते हुए दिखा गया है। उन्होंने उसे गुलाब के साथ एक छोटा सा और प्यार सा नोट भी दिया, जिसमें लिखा था, ‘चलो हमारी प्रेम कहानी फिर से शुरू करें। ऐसे में आप इस जोड़ी के रोमांटिक अंदाज के बारे में क्या कहेंगे हम कमेंट करके जरूर बताए।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply