सीरियल कयामत की रात ऑफ एयर होने पर इमोशनल हुए विवेक दहिया, कहा- काश वक्त को रोक पाता

कयामत की रात ऑफ एयर होने से पहले विवेक दाहिया काफी इमोशनल हुए। एक्ट्रेस विवेक दाहिया ने अपनी फिलिंग्स भी सबके सामने सोशल मीडिया के जरिए रखी। उन्होंने बताया कि अगर उनके बस में होता तो वो वक्त को कुछ देर के लिए रोक देते।

  |     |     |     |   Updated 
सीरियल कयामत की रात ऑफ एयर होने पर इमोशनल हुए विवेक दहिया, कहा- काश वक्त को रोक पाता
विवेक दहिया हुए इमोशनल (सोर्स)

एक्टर विवेक दहिया और एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना का सीरियल कयामत की रात अब ऑफ एयर होने जा रहा है। इस सीरियल की जगह अलौकिक कहानी पर आधारित सीरियल दिव्या-दृष्टि दिखाया जाएगा। कयामत की रात को ऑफ एयर होता देख सीरियल से जुड़ी कास्ट अब थोड़ी अपसेट होती हुई नजर आ रही है। सीरियल में मुख्य करिदार निभा रहे विवेक दहिया ने शो के ऑफ एयर होने पर बेहद ही इमोशनल बात कहीं है। साथ ही ये इच्छा जताई है कि काश वो इस पल को कुछ देर के लिए और रोक पाते।

एक्ट्रेस विवेक दहिया ने अपनी फिलिंग्स शेयर करते हुए कहा,’ आगे की सोचो लेकिन कौन जानता है कि क्या होने वाला है। फिर मैं सोचता हूं कि इन सेटों पर बिताए गए पलों को फिर से जियूं और महसूस करूं!, यह जल्द ही सभी अच्छी चीजों की तरह खत्म होने वाला है। काश मैं बस थोड़ी सी देर के लिए टाइम को फ्रीज कर पाता।’ विवेक दहिया की बात से यह साफ होता है कि वो इस सीरियल में काम करना कितना मिस करने वाले हैं। इतना ही नहीं उनके फैंस भी इस सीरियल को काफी मिस करेंगे।

यहां देखिए विवेक दहिया का इमोशनल पोस्ट

वहीं, इससे पहले हमारे सहयोगी पिंकविला से बातचीत के दौरान विवेक दहिया ने बताया था कि वो ऐसे ही किसी चैलेंजिग रोल करने की तलाश में थे और वह इस बात से खुश थे कि उन्होंने इस तरह के सुपरनेचुरल फैंटेसी का हिस्सा बनने का मौका मिला। आपको बता दें कि कयामत की रात विवेक दहिया का एकता कपूर के साथ तीसरा कोलेबोरेशन है। इससे पहले वो एकता कपूर के सीरियल कवच और ये है मोहब्बते में नजर आ चुके हैं। ऐसे पहली बार हुआ है जब विवेक दहिया को करिश्मा तन्ना के अपोजिट देखा गया हो। फैंस ने इस जोड़ी को खुब प्यार दिया है। वैसे अब देखने वाली बात तो यह होगी की आने वाला सीरियल  दिव्या-दृष्टि लोगों पर कितना कमाल दिखाता है।

यहां देखिए विवेक दहिया से जुड़ा हुआ पोस्ट…

सेट पर ऐसे मस्ती करते हैं विवेक दहिया

यहां देखिए टीवी की दुनिया की खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply