एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पहली बार पति अभिनव कोहली से सेप्रेशन पर बताया अपने दिल का हाल, बोलीं मेरे ऊपर कई…

Shweta Tiwari: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। आज उन्हें टीवी इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेसेस में से एक गिनी जाती है। एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ में कई उतार चढ़ाव देखे हैं। लेकिन हर हालात से लड़ने के बाद भी श्वेता ने हार नहीं मानी।

  |     |     |     |   Updated 
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पहली बार पति अभिनव कोहली से सेप्रेशन पर बताया अपने दिल का हाल, बोलीं मेरे ऊपर कई…
श्वेता तिवारी फोटो (इंस्टाग्राम)

Shweta Tiwari: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। आज उन्हें टीवी इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेसेस में से एक गिनी जाती है। एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ में कई उतार चढ़ाव देखे हैं। लेकिन हर हालात से लड़ने के बाद भी श्वेता ने हार नहीं मानी। बता दे श्वेता तिवारी अपने पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अलग रह रही हैं। वो अपनी निजी लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करतीं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने पति अभिनव से अलगाव के बारे में खुलकर बात की है।

पति अभिनव कोहली से सेप्रेशन के बारे में बात करते हुए श्वेता तिवारी ने कहा कि वो घर में अकेली कमाने वाली हैं। हालही में पिंकविला से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘मेरे पास वक्त नहीं है कि मैं पति से अलगाव के बाद चिंता में पड़ जाऊं या फिर गम में डूब जाऊं’. उनका कहना है कि उनकी निजी जिंदगी मुश्किल दौर से गुजर रही है और इसीलिए उन्हें अपना और अपने बच्चों का ख्याल रखना ही होगा। मालूम हो, श्वेता तिवारी जब पहली बार माँ बनी तब वह सिर्फ 19 वर्ष की थी।

यह भी पढ़े: अनन्या पांडे ने Mother’s Day पर शेयर किया ये शानदार वीडियो, अबतक 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया

श्वेता ने आगे बताया कि ‘मेरे ऊपर कई जिम्मेदारियां हैं. मुझे कई लोगों का ख्याल रखना है। मैं स्ट्रेस में या दुख में नहीं डूब सकती। मेरी बेटी, मेरा बेटा पूरा घर मुझे ही देखना पड़ रहा है। घर में कमाने वाली सिर्फ मैं ही हूं’. उनका कहना है कि मैं अपने घर की मर्द और औरत दोनों हूं’. वहीं इस मुश्किल दौर में उनकी बेटी पलक उनका पूरा साथ दे रही हैं। पलक कहती हैं कि ‘मेरी मां बहुत ही मजबूत महिला हैं। मेरी मां ही नहीं उन जैसी मजबूत महिलाओं को किसी सपोर्ट की जरूरत नहीं है। श्वेता तिवारी अभिनव कोहली के साथ शादी के बाद बेटे को जन्म दी जिसका नाम रेयांश कोहली रखी।

बता दें कि श्वेता ने पहले भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी। जिसके बाद उन्होंने राजा चौधरी से शादी के बाद एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने पलक रखा। लेकिन राजा चौधरी के साथ उनकी शादी बेहद खराब मोड़ पर टूटी। वहीं इसके बाद वो अभिनव कोहली के प्यार में पड़ीं लेकिन उनकी दूसरी शादी भी टूट गई। उन्होंने एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से शोहरत हासिल की और इसके बाद रिएलिटी शो बिग बॉस विनर का खिताब भी जीती।

यह भी पढ़े: Mother’s Day: अमिताभ बच्चन ने आज के इस ख़ास मौके पर माँ को याद कर लिखा इमोशनल नोट, पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply