अनन्या पांडे ने Mother’s Day पर शेयर किया ये शानदार वीडियो, अबतक 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया

Mother's Day के मौके पर एक्ट्रेसेस ने भी अपनी माँ के साथ बचपन की फोटो और वीडियो साझा की हैं। इसी के साथ ही प्यारा कैप्शन भी दे रही हैं। अनन्या पांडे ने भी एक प्यारा वीडियो शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
अनन्या पांडे ने Mother’s Day पर शेयर किया ये शानदार वीडियो, अबतक 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया
अनन्या पांडे अपनी माँ के साथ

Mother’s Day के अवसर पर सभी लोग अपनी माँ के साथ पुरानी वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। सोशल मीडिया पर आज Mother’s Day के मौके पर एक्ट्रेसेस ने भी अपनी माँ के साथ बचपन की फोटो और वीडियो साझा की हैं। इसी के साथ ही प्यारा कैप्शन भी दे रही हैं। अनन्या पांडे ने भी एक प्यारा वीडियो शेयर किया है।

अनन्या पांडे ने जो वीडियो शेयर किया है वह उनके बचपन का वीडियो है। इस वीडियो में उनसे पूछा जा रहा है कि इस दुनिया में वह किसे सबसे ज्यादा प्यार करती हैं ? जिस पर अनन्या कह रही हैं- ममा। वहीं जब उनसे पूछा गया दूसरे नंबर पर कौन तो उन्होंने कह दिया कोई नहीं। वहीं इस वीडियो के कैप्शन के साथ अनन्या ने लिखा है कि ये जवाब आज भी वैसा ही है।

KBC-12 के लिए रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू, अमिताभ बच्चन ने पूछा कोरोना वायरस से जुड़ा ये सवाल

अनन्या पांडे के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में अनन्या बहुत प्यारी लग रही हैं। अब तक इस वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इसी के साथ ही अनन्या ने एक दूसरा वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में अनन्या अपनी माँ के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को भी अनन्या के चाहने वाले पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को भी अबतक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

कृति खरबंदा ने किया बोल्ड पोल डांस, वीडियो हो रहा Viral, देखें शानदार वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply