कृति खरबंदा ने किया बोल्ड पोल डांस, वीडियो हो रहा Viral, देखें शानदार वीडियो

कृति खरबंदा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोल डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में कृति ने कहा है कि पोल डांसिंग वर्कआउट का उनका पसंदीदा फार्म है। कृति का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
कृति खरबंदा ने किया बोल्ड पोल डांस, वीडियो हो रहा Viral, देखें शानदार वीडियो
कृति खरबंदा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) अपने हॉट पोल डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। कृति खरबंदा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोल डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में कृति ने कहा है कि पोल डांसिंग वर्कआउट का उनका पसंदीदा फार्म है। कृति का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह ब्लैक आउटफिट पहने पोल डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में कृति काफी बोल्ड नजर आ रही है। इसी के साथ ही कृति ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है ‘मेरा पसंदीदा वर्कआउट, मुझे इस बात पर पछतावा हो रहा है कि मैंने घर पर पोल इनस्टॉल नहीं करवाया। अपने टू डू लिस्ट में इसे जोड़ रही हूं। आपकी लिस्ट क्या है? वह क्या चीज है, जिसे करना आप बेहद मिस कर रहे हैं।”

अगर कृति खरबंदा के वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति की लास्ट फिल्म ‘पागलपंती’ थी। कृति ने बॉलीवुड से पहले कई साउथ फिल्मों में काम किया था। वहीं राजकुमार राव के साथ आई फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ से कीर्ति को बॉलीवुड में पहचान मिली थी। इस फिल्म में उनके प्रदर्शन की काफी प्रशंसा हुई थी। वहीं कृति अपने रिलेशनशिप को लेकर भी कुछ दिनों से चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि कृति इन दिनों पुलकित सम्राट के साथ रिलेशनशिप हैं।

Coronavirus Live Updates: देश में कोरोना के मामले 59,000 पार, 1,981 लोगों की गई जान

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply