Mother’s Day: अमिताभ बच्चन ने आज के इस ख़ास मौके पर माँ को याद कर लिखा इमोशनल नोट, पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक

Mother's Day Special: देश में कोरोना महामारी की वजह से हड़कंप मचा हुआ हैं। कोरोना संकट से लोग ज्यादा से ज्यादा बचे रहे इसीलिए देश में लॉकडाउन जारी किया गया है। लॉकडाउन की वजह से कई ऐसे त्योहार है इवेंट है जिसे लोग पहले जैसे सेलिब्रेट नहीं कर सकते हैं। इस बीच हर साल 10 मई को मनाया जाने वाला मदर्स डे भी आज है। इस मौके पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो वीडियो शेयर किया है।

  |     |     |     |   Published 
Mother’s Day: अमिताभ बच्चन ने आज के इस ख़ास मौके पर माँ को याद कर लिखा इमोशनल नोट, पढ़कर आप भी हो जाएंगे भावुक
अमिताभ बच्चन ने आज के इस ख़ास मौके पर माँ को याद कर लिखा इमोशनल नोट

Mother’s Day Special: देश में कोरोना महामारी की वजह से हड़कंप मचा हुआ हैं। कोरोना संकट से लोग ज्यादा से ज्यादा बचे रहे इसीलिए देश में लॉकडाउन जारी किया गया है। लॉकडाउन की वजह से कई ऐसे त्योहार है इवेंट है जिसे लोग पहले जैसे सेलिब्रेट नहीं कर सकते हैं। इस बीच हर साल 10 मई को मनाया जाने वाला मदर्स डे भी आज है। इस मौके पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो वीडियो शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन ने इन वीडियो के जरिए जो मैसेज दिया है वह भावुक भरा है। उन्होंने मदर्स डे के साथ-साथ कोरोना पर भी मैसेज दिया। बहुत ही अच्छे तरीके से उन्होंने मदर्स डे के मैसेज को कोरोना से जोड़ा है। उन्होंने वीडियो में कहा, ‘चलिए, फिर से बच्चे बन जाते हैं। बच्चे और बचपन से हमें बहुत कुछ सिखना है। याद है जब बचपन में हमें सर्दी-बुखार हो जाया करता था, बदन दुखता था तो हम रोते हुए मां के पास जाते थे और उन्हें अपनी तकलीफ बताते थे. मां कुछ घर की दवाई जैसे काढ़ा हो, हल्दी हो.. उससे आराम देती थी हमें. जरूरत पड़ने पर डॉक्टर के पास ले जाती थी और कुछ दिनों बाद हम खेलने-कूदने लग जाते थे.’

उन्होंने आगे कहा, ‘आज कोरोना की इस लड़ाई में हमें फिर से यही करना है। अपनी तकलीफ को अपनों को बताना। राहत पाना है। इलाज करना है.. खेलना-कूदना है.. जीतना है। इसी में सबकी भलाई है। देखिए बीमारी कोई कलंक नहीं होता, परिवार को आपका भलाई ही चाहता है न तो चलिए फिर से बच्चे बन जाते हैं। अपनी तकलीफ अपनों को बताते हैं। कोरोना से हमें लड़ना है, डरना नहीं है.’

बता दे, देश में अब तक कोरोना से संक्रमित मामले 62000 पार कर चुके है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply