Sidharth Shukla Death Anniversary: जब दुनिया को अलविदा कह गए सिद्धार्थ शुक्ला, पीछे रह गयी ये 5 खूबसूरत यादें

सिद्धार्थ शुक्ला भारतीय टेलीविजन का सबसे ज्यादा चहेता चेहरा थे. पिछले साल हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया था और अब उन्हें इस दुनिया को छोड़े एक साल पूरा हो चुका है!

  |     |     |     |   Published 
Sidharth Shukla Death Anniversary:  जब दुनिया को अलविदा कह गए सिद्धार्थ शुक्ला, पीछे रह गयी ये 5 खूबसूरत यादें

भारतीय मनोरंजन की दुनिया में ऐसे बहुत से सेलिब्रिटीज हैं जिनके लाखों फैंस उन्हें सिर्फ स्क्रीन पर ही नहीं परंतु उनके निजी जीवन को जीने के अंदाज को भी बेहद पसंद करते हैं. यह सितारे लोगों को काफी मोटिवेट करते हैं और अक्सर इनके फैंस इन्हें देखकर इनके जैसा बनना चाहते हैं. इन सभी मोटिवेशनल सेलिब्रिटीज की सूची में से पिछले साल एक सितारे का नाम कम हो गया था और वो नाम स्वर्गीय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का है.

यह भी पढ़ें: Big Boss 16: सलमान खान के शो बिग बॉस का इंतजार हुआ खत्म, इस डेट को ऑन एयर होगा नया सीजन

सिद्धार्थ को बहुत याद करते हैं उनके सभी फैंस

सिद्धार्थ शुक्ला एक यूथ आइकन थे और उनके लाखों फैंस उनसे बहुत से प्रेरणा लेते थे और मोटिवेट होते थे. सिद्धार्थ देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के विजेता भी थे. बिग बॉस के घर में रहते दौरान सभी दर्शकों ने सिद्धार्थ शुक्ला की शख्सियत को बहुत करीब से देखा था और उनके जीवन को जीने के अंदाज को समझा भी था. वो काफी खुश रहा करते थे और हमेशा अपने सभी फैंस को मोटिवेट किया करते थे. बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला का पंजाबी अभिनेत्री शहनाज गिल के साथ भी एक सुंदर रिश्ता देखने के लिए मिला था और इन दोनों के सभी फैंस ने साथ मिलकर उनकी जोड़ी को #sidnaaz का नाम दिया था.

अब सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत को 1 साल पूरा हो चुका है और आज हम आप सभी को सिद्धार्थ के बिग बॉस के सफर से जुड़े कुछ हसीन लम्हे दिखाने जा रहे हैं.

1. जब शो के दौरान सिद्धार्थ से मिलने आईं थी उनकी मां रीता शुक्ला: सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा ही अपने बड़ों का बेहद सम्मान करते थे और उनके लिए उनकी मां से बढ़कर कुछ नहीं था. सिद्धार्थ के पिता का देहांत एक छोटी उम्र में ही हो गया था और उसके बाद उनकी मां नहीं उन्हें पाल पोस कर बड़ा किया था.

2. जब सिध्दार्थ को आया था गुस्सा- बिग बॉस के घर में अक्सर सेलिब्रिटीज को टास्क के दौरान एक दूसरे के साथ लड़ते हुए देखा जाता है. ऐसे में जब सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर का हिस्सा थे तो उनकी भी बहुत से सह प्रतियोगियों के साथ लड़ाई हुई थी, जिसमें से सिद्धार्थ का एक डायलॉग ‘1,2,3,4…. भाड़ में जाओ सब के सब…..’, ये बहुत ज्यादा वायरल हुआ था.

3. आसिम रियाज़ को माना था अपना छोटा भाई: बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की दोस्ती को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था सिद्धार्थ आश्रम को अपना छोटा भाई मानते थे और वह दोनों ही हर टास्क में साथ होते थे. लेकिन शो के अंत तक आते आते, इन दोनों के बीच का ये रिश्ता कुछ खास मजबूत नही रहा था.

यह भी पढ़ें: Big Boss 16: सलमान खान के शो बिग बॉस का इंतजार हुआ खत्म, इस डेट को ऑन एयर होगा नया सीजन

4. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का प्यारा सा रिश्ता: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों ही एक दूसरे के बहुत ही अच्छे और गरीबी दोस्त थे. सिद्धार्थ और शहनाज की पहली मुलाकात बिग बॉस के घर में ही हुई थी लेकिन वहां रहते-रहते इन दोनों के बीच एक बहुत ही सुंदर रिश्ते ने जन्म लिया था और यह दोनों ही एक-दूसरे से बेहद प्यार करने लगे थी. लोगों ने इन दोनो की जोड़ी को #sidnaaz का नाम दिया था.

5. जब सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस के विजेता: सिद्धार्थ शुक्ला देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 के विजेता थे. साल 2020 में जब सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस के विजेता के रूप में ट्रॉफी को अपने हाथों में उठाया तो वह सिर्फ सिद्धार्थ ही नहीं परंतु उनके सभी फैंस के लिए भी किसी जीत से कम नहीं थी.

यह भी पढ़ें: KRK: अस्पताल में भर्ती हुए कमाल आर खान, अचानक की सीने में दर्द की शिकायत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply