Aditi Hundia: सुर्खियों में आईं Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया, जीती हैं बिंदास लाइफ; देखें तस्वीरें

Ishan Kishan Girlfriend Aditi Hundia: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) इन दिनों अपने दोहरे शतक के बाद लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर ईशान किशन छाए हुए हैं.

  |     |     |     |   Published 
Aditi Hundia: सुर्खियों में आईं Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया, जीती हैं बिंदास लाइफ; देखें तस्वीरें
ईशान किशन और अदिति हुंडिया

Ishan Kishan Girlfriend Aditi Hundia: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) इन दिनों अपने दोहरे शतक के बाद लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर ईशान किशन छाए हुए हैं. ईशान ने बांग्लादेश के खिलाफ हुए आखिरी वनडे मैच में महज 126 गेदों पर डबल सेंचुरी लगाकर इतिहास रच दिया. अब लोग उनके बारे में नई-नई बातें सर्च कर रहे हैं. इसी के चलते ईशान की रूमर्ड गर्लफ्रेंट अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) भी सुर्खियों में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर अदिति की तस्वीरें अब वायरल होने लगी हैं.

सुर्खियों में आईं ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया: 

ईशान किशन की डबल सेंचुरी लगाने पर ईशान किशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंट अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) भी उनपर प्यार लुटाने से खुद को रोक नहीं पाईं. अदिति हुंडिया ने ईशान की दो तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं और क्रिकेटर के लिए अपना प्यार जाहिर किया. अदिति की इस पोस्ट के चलते अब वो भी चर्चाओं में आ गई हैं.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

Aditi Hundia
अदिति हुंडिया

कौन हैं अदिति हुंडिया: 

अब अदिति की पोस्ट वायरल होने के बाद ईशान के फैंस उनकी इस लेडी लव के बारे में जानने के लिए बेकरार हैं. आइये जानते हैं कि आखिर इस स्टार बल्लेबाज की गर्लफ्रेंड अदिति कौन हैं.

Aditi Hundia
अदिति हुंडिया

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

Aditi Hundia
अदिति हुंडिया

ईशान किशन की रूमर्ड गर्लफेंड का नाम अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) है. अदिति पेशे से एक मॉडल हैं और वे ब्यूटी वर्ल्ड में भी अपना जादू चला चुकी हैं. अदिति साल 2017 के ‘मिस इंडिया कॉन्टेस्ट’ की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं.

इसी के साथ ही अदिति साल 2018 में ‘मिस सुपरनेशनल इंडिया’ का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं. अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply