महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या ने किया शाहिद कपूर के गाने ‘गंदी बात’ पर जमकर डांस, देख हैरान रह गए फैंस

इन वीडियोज में महेंद्र सिंह धोनी और टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ मिलकर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के गाने 'गंदी बात' (Gandi Baat Song) पर डांस करते दिख रहे हैं  

  |     |     |     |   Updated 
महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या ने किया शाहिद कपूर के गाने ‘गंदी बात’ पर जमकर डांस, देख हैरान रह गए फैंस

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज हैं. धोनी (MS Dhoni) का जादू फैंस के सर चढ़कर बोलता हैं. फैंस उनके अंदाज को काफी पसंद करते है. सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)  की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन इंटरनेट पर छाई रहती हैं. ऐसे ही क बार फिर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में धोनी टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya) के साथ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

MS Dhoni and Hardik Pandya Dance Video
MS Dhoni and Hardik Pandya Dance Video

महेंद्र सिंह धोनी ने हार्दिक पांड्या के साथ किया डांस

दरअसल, हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी दुबई में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुए. इस पार्टी में उनके साथ हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या भी मौजूद थे. इस दौरान के कुछ वीडियोज अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैले हुए है. इन वीडियोज में महेंद्र सिंह धोनी और टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ मिलकर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की ‘आर राजकुमार’ फिल्म के फेमस सॉन्ग ‘गंदी बात’ (Gandi Baat Song) पर डांस करते दिख रहे हैं  यह भी पढ़ें: HBD Fawad Khan: फवाद खान की वजह से करण जौहर को लोगों ने सुनाई थीं खरी-खोटी, इसके बाद नहीं मिली कोई फिल्म!

रैपर और सिंगर बादशाह के साथ मचाया धमाल

अन्य वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह (Badshah) के साथ मिलकर ‘लड़की पागल’ गाने पर फुल ऑन एन्जॉय करते दिख रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के फेमस पार्टी सॉन्ग दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड पर माही, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), क्रुंणाल पांड्या और भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज ईशान किशन शानदार डांस करते दिख रहे हैं. उनका ये अंदाज देख फैंस हैरान रह गए हैं, और उनके वीडियो का काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ग्लोबल म्यूजिक आइकॉन स्वर्गीय बप्पी लाहिड़ी के जन्मदिन पर आई बड़ी ख़ुशख़बरी, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply