Mahendra Singh Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी अब करेंगे एक्टिंग; बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ एक्टर्स की भी होगी छुट्टी

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. माही प्रोडक्शन बैनर धोनी एंटरटेनमेंट कथित तौर पर तमिल में फिल्म प्रोजेक्ट्स का निर्माण कर रहा हैं. इसी बीच खबर ये भी है कि धोनी, लोकेश कनगराज की अपकमिंग फिल्म में बतौर अभिनेता नजर आ सकते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Mahendra Singh Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी अब करेंगे एक्टिंग; बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ एक्टर्स की भी होगी छुट्टी
Mahendra Singh Dhoni entry in film industry

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज रह चुके हैं. धोनी (MS Dhoni) का जादू फैंस के सर चढ़कर बोलता हैं. उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते है. वहीं अब महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं कि क्रिकेट मैदान में अपना जलवा दिखाने के बाद वो अब फिल्मी दुनिया में कदम रखने की तैयारी कर रहे हैं.

Mahendra Singh Dhoni
Mahendra Singh Dhoni

फिल्मों में अपना जलवा दिखयेंगे महेंद्र सिंह धोनी

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. माही प्रोडक्शन बैनर धोनी एंटरटेनमेंट कथित तौर पर तमिल में फिल्म प्रोजेक्ट्स का निर्माण कर रहा हैं. इसी बीच खबर ये भी है कि धोनी, लोकेश कनगराज की अपकमिंग फिल्म में बतौरअभिनेता नजर आ सकते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, निर्देशक लोकेश कनगराज अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म के लिए महेंद्र सिंह धोनी को अप्रोच कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

Mahendra Singh Dhoni
Mahendra Singh Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी, थलापति विजय के साथ करेंगे स्क्रिन शेयर

इस  फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) , थलापति विजय (Vijay Thalapathy) के साथ स्क्रिन शेयर करते नजर आयेगें. फिल्म में धोनी एक सपोर्टिंग रोल में दिखाई देंगे. वहीं थलापति विजय फिल्म में मेन लीड करते नजर आयेगें. फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है. लेकिन फिलहाल अस्थायी रूप से ‘थलापति 67’ इस फिल्म को शीर्षक दिया गया हैं. इस फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने मुंबई में लिया लिट्टी चोखा का मजा, बताया- इस शेफ को मैंने सिखाया है

Mahendra Singh Dhoni
Mahendra Singh Dhoni

धोनी के प्रोडक्शन में बनने वाली है फिल्म

धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के प्रोडक्शन में बनने वाली पहली तमिल फिल्म की बात करे तो इस फिल्म में साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) के होने की भी खबर थी. खबरें थी कि माही के प्रोडक्शन तले बनने वाली पहली फिल्म का डायरेक्शन रमेश थामिलमणि करेंगे जो ‘अथर्वा- द ओरिजिन’ के लेखक हैं. खैर इस बात का पता जल्द ही चल जायेगा की धोनी की प्रोड्क्शन कंपनी किस फिल्म पर काम करेगी या क्रिकेटर वाकई लोकेश कनगराज की फिल्म से डेब्यू करेंगे या नहीं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply