Vivek Oberoi: सुसाइड करने की सोचते थे विवेक ओबेरॉय, बुरे वक्त को लेकर छलका दर्द

Vivek Oberoi: विवेक ओबेरॉय ने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा उन्होंने वो दिन भी देखे हैं, जब उन्हें कई सालों तक कोई काम नहीं मिला. वो फिल्मों के ऑडिशन देने जाते थे. वो भी बिना ये बताये कि वो सुरेश ओबेरॉय के बेटे विवेक ओबेरॉय हैं. इस फैज के दौरान एक्टर के मन में कई बुरे ख्याल भी आए.

  |     |     |     |   Updated 
Vivek Oberoi: सुसाइड करने की सोचते थे विवेक ओबेरॉय, बुरे वक्त को लेकर छलका दर्द
Vivek Oberoi used to think of suicide

Bollywood News: विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) बॉलीवुड के फेमस एक्टर्स में से एक हैं. एक समय था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में विवेक ओबेरॉय के नाम का बोलबाला था. उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर हर किसी का दिल जीता है. हर कोई उनकी दमदार अदाकारी का दीवाना था. लड़कियां उनके लुक्स पर फिदा थी. लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब विवेक ओबेरॉय इंडस्ट्री से गायब हो गए. एक्टर कुछ विवादों की वजह से अपने रास्ते से भटक गए. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विवेक ओबेरॉय ने इस बारे में बात की. उन्होंने इंडस्ट्री में अपने बुरे फेज के दौरान अपने स्ट्रगल को लेकर कई खुलासे किये.

विवेक ओबेरॉय ने की अपने बुरे फेज को लेकर बात

दरअसल, विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi Interview) ने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा ‘उन्होंने वो दिन भी देखा है, जब उन्हें कई सालों तक कोई काम नहीं मिला. वो फिल्मों के ऑडिशन देने जाते थे. वो भी बिना ये बताये कि वो सुरेश ओबेरॉय के बेटे विवेक ओबेरॉय हैं. इस फैज के दौरान एक्टर के मन में कई बुरे ख्याल भी आए. उन्होंने सब खत्म करने का फैसला तक कर  लिया था.’ यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

प्रियंका ने दिया मेरा साथ

विवेक ओबेरॉय  (Vivek Oberoi struggle) ने आगे कहा ‘मैं आसपास की निगेटिविटी से काफी परेशान हो गया था. शायद यही एजेंड़ा आपको मानसिक रूप से तोड़ देता है, लेकिन उस  समय प्रियंका ने मेरी जिंदगी में अहम रोल निभाया. इसी वजह से मैं जान पाया कि वास्तव में मैं हूं कौन. सब कुछ खत्म करने का मतलब गहरा है. इसलिए मैं इस दर्द को महसूस कर सकता हूं, जिस दर्द से सुशांत सिंह राजपूत और बाकी लोग गुजरे हैं.’ यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया कौन है ये शख्स

मां ने सिखाई ये बात

विवेक ओबेरॉय (Actor Vivek Oberoi) ने आगे बात करते हुए कहा ‘मैंने उस डार्क साइड और दर्द को झेला है. कई बार ये आपको कुचलने की कोशिश करता है. झूठ जब बार बार जोर से बोला जाता है, तो वो लोगों को सच लगने लगता है. लेकिन सच को झूठ ज्यादा दिन तक नहीं छिप सकता. दर्द को भूलना आगे बढ़ने की हिम्मत देता है जो उन्होंने अपनी मां से सीखा है. उन्होंने मुझे बुरे फेज में कैंसर से जूझ रहे बच्चों से मिलवाया, जो बहुत कम उम्र में इस बीमारी से लड़ रहे थे और फिर भी मुस्कुरा रहे थे. उन्हें देख मुझे आगे बढ़ने का हौसला मिला.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply