‘हड्डी’ के पोस्टर में अर्चना पूरन सिंह से हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तुलना पर बोले एक्टर, कहा- ‘ये मेरा टेस्ट.

फिल्म 'हड्डी' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) दो किरदार निभाएंगे, एक महिला का और एक ट्रांसजेंडर का. इस बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है की इस लुक में उनकी बेटी उनसे नाराज हो गई है.

  |     |     |     |   Updated 
‘हड्डी’ के पोस्टर में अर्चना पूरन सिंह से हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तुलना पर बोले एक्टर, कहा- ‘ये मेरा टेस्ट.

Film Haddi Look: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की अपकमिंग फिल्म ‘हद्दी’ का हाल ही में लुक पोस्टर रिलीज हुआ. रिलीज हुए इस पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लुक ने सभी को हैरान कर दिया था. पोस्टर में नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) काफी ग्लैमरस अंदाज में ग्रे गाउन, सिल्वर रिंग, ब्रेसलेट, लंबे बाल और मेकअप के साथ नजर आ रहे हैं. एक्टर का ये लुक काफी वायरल भी हुआ. फिल्म ‘हड्डी’ में नवाज दो किरदार निभाएंगे, एक महिला का और एक ट्रांसजेंडर का. इस बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है की इस लुक में उनकी बेटी उनसे नाराज हो गई है.

बेटी हुई नराज :

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि जब उनकी बेटी ने उन्हें महिला के रूप में देखा तो वो बहुत परेशान हो गई थीं. नवाज ने बताया कि, ‘मेरी बेटी मुझसे काफी नाराज हो गई थी, जब उसने मुझे एक महिला की तैयार हुए देखा. लेकिन अब वो जान चुकी है कि ये एक रोल के लिए है. फिलहाल अब उसे कोई दिक्कत नहीं है.’ यह भी पढ़ें:  Happy Birthday Eijaz Khan: एजाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड निधि कश्यप ने रेप का लगाया आरोप, अब मिला सच्चा साथी..

Image

हड्डी का किरदार सबसे मुश्किल :

इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) से अपने लुक की तुलना एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह से किये जाने पर बताया कि, ‘अगर मैं कोई फीमेल कैरेक्टर निभा रहा हूं, तो मुझे एक महिला की तरह सोचने की जरूरत है और एक एक्टर के रूप में यह मेरा टेस्ट है. आउटफिट, बाल, मेकअप, ये सब तो ठीक है… ये मेरी चिंता नहीं है. इसे देखने के लिए एक्सपर्ट्स हैं और वे अपना काम जानते हैं. वो सब बाहरी चीजें हैं, उनका ध्यान तो रखा ही जाएगा.

कॉस्ट्यूम और जेस्चर्स नहीं :

एक एक्टर का काम अपने कैरेक्टर के दिमाक के अंदर घुसना होता है. महिलाएं क्या सोचती हैं? वे क्या चाहती हैं? एक महिला की जिंदगी को देखने का तरीका काफी अलग होता है और हड्डी में यही मेरे लिए सबसे मुश्किल है. एक औरत के नजरिया से दुनिया देखनी होगी. फिल्म सिर्फ कॉस्ट्यूम और जेस्चर्स के बारे में नहीं होती है. प्रोसेस काफी गहरा होता है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म ‘हद्दी’ अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित एक नोयर रिवेंज ड्रामा है. ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है.

 

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत अब अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अपने एक्टिंग गुरु को करेंगी डायरेक्ट, शेयर किया ये पोस्ट ..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply