‘हड्डी’ के पोस्टर में अर्चना पुरान सिंह से हुई नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की तुलना, एक्ट्रेस ने दिया अपना रिएक्शन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की आने वाली फिल्म में वो एक महिला का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है. इस फिल्म के मोशन पोस्टर में नवाजुद्दीन का ऐसा लुक कभी नहीं देखा गया है.

  |     |     |     |   Published 
‘हड्डी’ के पोस्टर में अर्चना पुरान सिंह से हुई नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की तुलना, एक्ट्रेस ने दिया अपना रिएक्शन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने ‘बदलापुर’, ‘किक’, ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘मांझी’ जैसी कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है. पर्दे पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग की तारीफ उनके फैंस के साथ- साथ बॉलीवुड के स्टार्स भी करते हैं. नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्मों का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से करते हैं. ऐसे में फैंस का थोड़ा इंतजार खत्म हो गया है. नवाजुद्दीन की अपकमिंग फिल्म ‘हड्डी’ का मोशन पोस्टर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी एक्टिंग से नया आयाम रचने की तैयारी में नजर आ रहे हैं.

शेयर किया पोस्टर :

दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की आने वाली फिल्म में वो एक महिला का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है. इस फिल्म के मोशन पोस्टर में नवाजुद्दीन का ऐसा लुक कभी नहीं देखा गया है. इस पोस्टर को फर्स्ट लुक नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘क्राइम का एक नया अवतार. डिस नोयर रिवेंज ड्रामा के लिए फिल्मांकन शुरू करें #हड्डी रिलीज़ 2023.’ पोस्टर में नवाजुद्दीन काफी बोल्ड अंदाज में दिख रहे हैं. एक नजर में उनको पहचानना बेहद मुश्किल है. इस पोस्टर में ग्रे कलर का गाउन पहने एक बड़ी सी कुर्सी पर बैठे हैं.

अर्चना पूरन सिंह समझ बैठे :

जब से ये पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है तब से ये काफी वायरल हो रहा है. ऐसे में यूजर्स इस पोस्टर को देखने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) समझ बैठे. एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे पहली नजर में लगा कि ‘अर्चना पूरन सिंह बैठी है.’, दूसरे ने लिखा, ‘ये अर्चना पूरन सिंह जैसे क्यों नजर आ रहे हैं.’ ऐसे ही कई यूजर्स कंफ्यूजन में नजर आये.

अर्चना ने दिया रिएक्शन :

वहीं इस पर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने बड़ी खूबसूरती से अपना रिएक्शन शेयर किया है. उन्होंने बताया कि, ‘मैंने ये साइड-पार्टेड लुक कपिल शर्मा शो के दौरान किया था और ये हेयर स्टाइल है जो मेरे लिए एक जैसा बन गया है जो इन सभी तुलनाओं का कारण बन रहा है’. बता दें, इस पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म सस्पेंस, मिस्ट्री और क्राइम से भरपूर होने वाली है. फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी फिलहाल फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है.

 

यह भी पढ़ें:  आदित्य पंचोली ने खुद पर लगे बलात्कार के आरोप से बचने के लिए खटखटाया बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply