The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह से इश्क लड़ाना उदित नारायण को पड़ा महंगा, बीवी ने रंगे हाथों पकड़ा

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। शो के सेट पर उदित नारायण-अर्चना पूरन सिंह के साथ अपने इश्क़ का गिटार बजा ही रहे थे तभी पीछे से आ रही उनकी बीवी ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया।

  |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह से इश्क लड़ाना उदित नारायण को पड़ा महंगा, बीवी ने रंगे हाथों पकड़ा
द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह-उदित नारायण (फोटो-इंस्टाग्राम)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। अपनी लाजवाब कॉमेडी और मनोरम अंदाज़ से दर्शकों को गदगद करने वाले कपिल शर्मा के शो में आने वाले गेस्ट्स भी उनकी इस काबिलियत से उनके मुरीद हो गए। जैसा की हम सभी जानते हैं की शो में हर हफ्ते कोई-ना-कोई महमान कपिल की नौटंकी और मजाकिया लहजे से पागल हो ही जाता है लेकिन आज हम आपको बताएंगे उससे आप भी अपने को लोटपोट होने से रोक नहीं पाएंगे। इस बार कपिल शर्मा शो में दिग्गज मेहमान और बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) पहुंचे हुए थे। इस दौरान शो वो अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के लिए एक रोमांटिक गाना गा ही रहे थे कि पीछे से उनकी बीवी ने उन्हें पकड़ लिया।

दरअसल, अब हम आपको बताते हैं कि आखिरकार पूरा मामला है क्या, हाल ही में सिंगर उदित नारायण-कपिल शर्मा के शो में पहुंचे हुए थे जहां उन्होंने कपिल से अर्चना पूरन सिंह कोहली के साथ डांस करने की अनुमति मांगी। अभी तो उदित नारायण-अर्चना पूरन सिंह के लिए एक रोमांटिक गाना गा ही रहे थे कि तभी अचानक पीछे से उनकी पत्नी आ गईं, जिन्हें देख उदित नारायण हैरान रह गए और उनकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई।

सबसे पहले आप द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह-उदित नारायण का ये वीडियो देखिए…

द कपिल शर्मा शो के दौरान का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोनी टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में उदित नारायण-अर्चना पूरन सिंह के लिए ‘मेंहदी लगा के रखना’ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं और उनके साथ डांस भी कर रहे हैं, इसी बीच उदित नारायण की पत्नी आ जाती हैं, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। अब मजंरा ऐसा हो और कपिल शर्मा उदित नारायण की ऐसी हालत पर उनकी चुटकी न लें ऐसा कैसे हो सकता हैं। इस पर मजे लेते हुए कपिल कहते हैं, ‘मशहूर गायक उदित नारायण रंगे हाथों पकड़े गए मेंहदी लगाते हुए। जिसके बाद पूरे सेट का माहौल हसीं के ठहाके से गूंज उठता हैं।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने शो में कही अपनी दिल की बात, गाया ये रोमांटिक गाना, देखिए ये वीडियो

जब कपिल शर्मा ने पार की थी सारी हदें, ट्वीटर पर बरसाई थी गंदी-गंदी गालियां…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply