रानू मंडल ने अब उदित नारायण और पायल देव के साथ गाया नया गाना, हिमेश रेशमिया ने शेयर किया ये वीडियो

हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाने के बाद रानू मंडल (Ranu Mandal Udit Narayan Song) ने बॉलीवुड के दिग्गज और 90 के दशक के सबसे बड़े सिंगर उदित नारायण के साथ मिलकर गाना गया है। ये गाना भी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए गा रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
रानू मंडल ने अब उदित नारायण और पायल देव के साथ गाया नया गाना, हिमेश रेशमिया ने शेयर किया ये वीडियो
उदित नारायण के साथ गाना गाते हुए रानू मंडल और हिमेश रेशमिया। (फोटोः इंस्टाग्राम)

इस साल जुलाई के महीने एक बूढ़ी महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल(Viral Video On Social Media)  हुआ है। इस वीडियो में महिला लता मंगेश्कर का गाना गा रही छी। महिला कोलकाता रेलवे स्टेशन पर फटे कपड़ों में एक प्यार का नगमा है सॉन्ग गा रही थी। उसकी करिश्माई आवाज को देश के करोड़ो लोगों ने पसंद किया और वह रातों रात इंटरनेट सेंशेसन बन गई। बाद में उन्हें बॉलीवुड में गाना गाने का मौका मिला। और ये मौका दिया म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने। अब तो आप समझ गए होंगे कि हम किस की बात कर रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं रानू मंडल की।

दरअसल, हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल (Ranu Mandal Song) को अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)  में दो गाने का मौका दिया है। रानू मंडल की आवाज में गाया हुआ तेरी मेरी कहानी लोगों को काफी पसंद आया है। हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाने के बाद रानू मंडल ने बॉलीवुड के दिग्गज और 90 के दशक के सबसे बड़े सिंगर उदित नारायण के साथ मिलकर गाना गया है। ये गाना भी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए गा रहे हैं। इस गाने को रानू मंडल, उदित नारायण, पायल देव और हिमेशरेशमिया ने मिलकर गाया है। इस गाने का नाम कह रही नजदीकियां (Keh Rahi Hai Nazdeekiyaan)हैं।

यहां देखिए रानू मंडल और उदित नारायण का वीडियो-

वीडियो शेयर कर ये बोले हिमेश रेशमिया

स्टूडियो के रिकॉर्डिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर करते हुए हिमेश रेशमिया ने इसके बारे में जानकारी दी और इसके कैप्शन में लिखा, ‘मेरे क्रिएटिव स्वभाव ने कहा कि अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के अगले क्लासिकल रोमांटिक सॉन्ग कह रही हैं नज़दीकियां के लिए, मुझे सबसे टैलेंटेड और लिजेंडरी सिंगर को लेना चाहिए, फीचरिंग उदित नारायण (Udit Narayan With Ranu Mandal) , रानू मंडल। हिमेश रेशमिया और पायल देव, लता मंगेश्कर जी के जन्मदिन पर म्यूजिक इंडस्ट्री का ये खास दिन है।’

हिमेश रेशमिया के बाद अब गायक कुमार सानू ने दिया रानू मंडल को ये ऑफर

यहां देखिए, इंटरनेट सनसनी रानू मंडल ने लता मंगेशकर के नकल वाले कमेंट पर दिया जवाब…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply