अर्चना पूरन सिंह लॉकडाउन के बीच घर के गार्डन में पति के साथ कुछ इस अंदाज में कर रही है गपशप

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपनी क्वारंटाइन लाइफ की सारी अपडेट सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर कर रही है। हालही में अर्चना ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
अर्चना पूरन सिंह लॉकडाउन के बीच घर के गार्डन में पति के साथ कुछ इस अंदाज में कर रही है गपशप
अर्चना पूरन सिंह लॉकडाउन के बीच अपने घर के गार्डन में पति के साथ कुछ इस अंदाज में कर रही है गपशप

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर की वजह से लॉकडाउन (Lockdown) जारी किया गया है। आम लोगों की तरह सेलेब्स भी अपने घरों में ही कैद है। हलाकि सेलेब्स (Bollywood Celebs) सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए फैंस का खूब मनोरंजन (Entertainment) कर रहे है। इस बीच द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपनी क्वारंटाइन लाइफ की सारी अपडेट सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर कर रही है। हालही में अर्चना ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल इस वीडियो में अर्चना अपने घर के गार्डन में होने वाली कुछ गपशप का दृश्य दिखाया है।

 

बता दे, कुछ दिनों पहले भी अर्चना पूरन सिंह की एक वीडियो खूब सुर्खिया बटोरी थी जिस वीडियो में अर्चना की मेड भाग्यश्री का जबरजस्त फनी मोमेंट देकने मिला था। अर्चना यू तो आएदिन वीडियो शेयर करती रहती है लेकिन उनकी वीडियो में उनके पति परमीत सेठी बहुत कम नजर आते है। लेकिन हाल ही में वह एक वीडियो में न सिर्फ नजर आए बल्कि उन्होंने अर्चना पूरण सिंह के साथ हंसी मजाक भरी बातचीत भी की। अर्चना दरअसल वर्कआउट के बाद अपने गार्डन में बैठी हुई थीं जहां उनकी मां भी उनके साथ है।

ये भी पढ़े: सोनू सूद ने 1000 प्रवाशी मजदूरों को ठाणे रेलवे स्टेशन से ट्रैन से किया रवाना, Video आया सामने

ये भी पढ़े: कंगना रनौत बनी इंटीरियर डिज़ाइनर, सजाया बहन रंगोली चंदेल नया घर, देखें तस्वीरें

इस वीडियो की शुरुवात में अर्चना पूरण सिंह पहले अपने चेहरे पर कैमरा के फ्रेम को रखते हुए वीडियो शुरू करती हैं और उसके बाद वह पेड़ों को दिखाते हुए अपने पति परमीत सेठी पर कैमरा लाती हैं जो तभी आकर कुर्सी पर बैठे होते हैं। कुर्सी पर बैठे हांफ रहे परमीत से अर्चना पूछती हैं कि क्या करके आए हैं आप? जवाब में परमीत कहते हैं, “पुशअप्स और लंजेज। सुपर सेटिंग.” अर्चना ये सुनकर देसी अंदाज में पूछती हैं कि हमका नहीं समझ आवत है ये सुपर सेटिंग क्या होता है। जिसके बाद परमीत सेठी और अर्चना पूरन सिंह की माँ की बातें मजेदार होती है। जो आप इस विसो में देख सकते है। वीडियो को शेयर करते हुए अर्चना ने लिखा, “गार्डन की गरमा गरम गपशप। मौसम की गर्मी सेठजी की सुपर सेटिंग टॉपिक के आगे कुछ भी नहीं है.”

बता दे, इस लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपने क्वारंटाइन लाइफ की जानकारी सोशल मीडिया पर वीडियो, तस्वीरें शेयर करके दे रहे है। सेलेब्स के इन पोस्ट को फैंस काफी एन्जॉय कर रहे है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply