नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर लगी रोक, पत्नी ने लगाए थे कई गंभीर आरोप!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को इलाहबाद उच्च न्यायालय से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने उनकी अलग रह रही पत्नी आलिया सिद्दीकी द्वारा दायर छेड़खानी के एक मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।

  |     |     |     |   Updated 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर लगी रोक, पत्नी ने लगाए थे कई गंभीर आरोप!
नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को इलाहबाद उच्च न्यायालय से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने उनकी अलग रह रही पत्नी आलिया सिद्दीकी द्वारा दायर छेड़खानी के एक मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। नवाज के वकील जफर जैदी ने यह जानकारी दी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील जैदी ने कहा कि कोर्ट ने नवाजुद्दीन, उनके दो भाइयों फयाजुद्दीन और अयाजुद्दीन और मां मेहरुन्निसा की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। वहीं नवाज के तीसरे भाई मुनाजुद्दीन को कोर्ट से अभी राहत नहीं मिली है।

नवाजुद्दीन से अलग रह रही उनकी पत्नी आलिया ने 27 जुलाई को एक्टर और उनके तीन भाइयों सहित मां पर 2012 में उनपर हमला करने और परिवार की नाबालिग बच्ची से छेड़खानी करने के कई गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

जिसके बाद इस मामले में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। आलिया 14 अक्टूबर को यहां पॉक्सो कोर्ट में पेश हुई थीं और महिला मजिस्ट्रेट के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया था।

आलिया ने कहा था कि ‘मुझे याद है कि जब हम डेटिंग कर रहे थे और शादी करने वाले थे, तब भी नवाज किसी और के साथ पहले से ही रिश्ते में थे। हम शादी से पहले और बाद में भी बहुत लड़ते थे।’

इसी के साथ ही आलिया ने आगे कहा था ‘जब मैं गर्भवती थी, मुझे चेक-अप के लिए खुद ड्राइव करना पड़ा। मेरा डॉक्टर मुझे बताता था कि मैं पागल हूं और मैं पहली महिला हूं जो प्रसव के लिए अकेले आई है। मेरा प्रसव पीड़ा शुरू हो गई और नवाज और उनके माता-पिता वहां थे, लेकिन जब मैं दर्द में थी, तो मेरे पति मेरे साथ नहीं थे। वह कॉल पर अपनी प्रेमिका से बात कर रहे थे।

कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे पर पलटवार! कहा- ‘आपके गंदे भाषण आपकी नाकाबिलियत…’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply