Happy Birthday Eijaz Khan: एजाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड निधि कश्यप ने रेप का लगाया आरोप, अब मिला सच्चा साथी..

एजाज खान (Eijaz Khan) की लव लाइफ किसी से छुपी नहीं है. उनका नाम टीवी की कई बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है. साल 1999 में अपनी फिल्मी दुनिया की शुरुआत करने वाले एजाज खान (Eijaz Khan) का आज 47वां जन्मदिन मना रहे है.

  |     |     |     |   Updated 
Happy Birthday Eijaz Khan: एजाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड निधि कश्यप ने रेप का लगाया आरोप, अब मिला सच्चा साथी..

Happy Birthday Eijaz Khan: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाले एजाज खान (Eijaz Khan) ने अपनी मेहनत और लगन के बलबूते अपना नाम कमाया है. एजाज टीवी शोज के साथ- साथ बॉलीवुड जगत में भी अपना जलवा दिखा चुके हैं. उन्होंने ‘तनु वेड्स मनु’ के अलावा अब तक लगभग पांच वेब सीरीज जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. साल 1999 में फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले एजाज खान (Eijaz Khan) का आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे है. इस मौके पर आज हम उनकी लव लाइफ की बात आपसे साझा करने वाले हैं.

इन फिल्मों में आई नजर :

28 अगस्त 1975 को जन्मे एजाज खान (Eijaz Khan) ने साल 1999 में बॉलीवुड की दुनिया में डेब्यू किया था. इस फिल्म में वो एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस तब्बू के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘तक्षक’ में नजर आये थे. इसके बाद ‘शोरगुल’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ और ‘लकी कबूतर’ जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. एजाज ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं साथ ही 50 से ज्यादा टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं. हालांकि एजाज (Eijaz Khan) की पर्सनल लाइफ की बात करे तो अक्सर वो सुर्खियों में नजर आ जाते हैं. यह भी पढ़ें:Urvashi Rautela: एक बार फिर ऋषभ पंत पर साधा उर्वशी रौतेला ने निशाना, कहा- तुम्हारी रेप्यूटेशन बचाई..’


इस एक्ट्रेसेस को किया डेट :

एजाज खान (Eijaz Khan) की लव लाइफ किसी से छुपी नहीं है. उनका नाम टीवी की कई बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है. एजाज पहले ‘काव्यांजलि’ सीरियल की को- स्टार अनीता हसनंदानी को डेट किया था. सीरियल में एक कपल का किरदार निभा रहे दोनों को असल जिंदगी में भी प्यार हो गया. दोनों ने लगभग छह साल तक एक-दूसरे को डेट किया. लेकिन साल 2010 में अनीता हसनंदानी और एजाज खान का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद साल 2011 में एजाज (Eijaz Khan) की जिंदगी में निधि कश्यप आईं. हालांकि इस रिश्ते को एजाज ने अपनी बड़ी भूल बताई. दरअसल, निधि ने एजाज खान पर रेप का आरोप लगते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. इस पर एजाज का कहना था कि, दोनों का रिश्ता अच्छा नहीं चल रहा था. जिसके कारण उनका एक-दूसरे से ब्रेकअप हो गया था. निधि ने एजाज पर रेप का आरोप लगाया.


मिला सच्चा साथी :

हालांकि, इन सब मुश्किलों के बाद एजाज खान (Eijaz Khan) को आखिरकार उनका सच्चा साथी ‘बिग बॉस 14’ के घर पर मिला. इस शो के दौरान पवित्रा पुनिया ने एजाज का हाथ धामा और यही से दोनों का प्यार परवान चढ़ना शुरू हुआ. एजाज खान का भी पवित्रा की तरफ लगाव बढ़ा. दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती है. ‘बिग बॉस’ से वापस आने के बाद भी दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ में काफी खुश हैं. एजाज खान (Eijaz Khan) अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं, लेकिन जानकारी के मुताबिक, एजाज जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती के साथ ‘ससुराल गेंदा फूल’ गाने पर थिरकती आई नजर, शेयर किया ये क्यूट वीडियो …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply