Emergency: कंगना रनौत अब अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अपने एक्टिंग गुरु को करेंगी डायरेक्ट, शेयर किया ये पोस्ट ..

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) की शूटिंग में व्यस्त हैं. कंगना (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने एक्टिंग गुरु अरविन्द गौर के साथ मुस्कुराते हुए तस्वीर शेयर की है.

  |     |     |     |   Updated 
Emergency: कंगना रनौत अब अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अपने एक्टिंग गुरु को करेंगी डायरेक्ट, शेयर किया ये पोस्ट ..

Film Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) की शूटिंग में बिजी हैं. पिछले दिनों में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आई थीं. उनका अंदाज सभी को काफी पसंद आया था. दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी दौरान कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुलाकात उनके एक्टिंग गुरु अरविन्द गौर से हुई. जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है और काफी प्यारा कैप्शन भी दिया है.

शेयर किया पोस्ट :

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने एक्टिंग गुरु अरविन्द गौर के साथ मुस्कुराते हुए तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘आज मुझे अपने एक्टिंग गुरु अरविन्द गौर जी को डायरेक्ट करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. उन्होंने मुझे 16 साल की उम्र में मुझे एक्टिंग सिखाई थी. आगे कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा कि, मैंने सर से गुजारिश की कि वो मेरे द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म में कैमियों करें और आज वे मेरे साथ हैं. अरविन्द जी एक बेहद ही शानदार थिएटर डायरेक्टर हैं और आज मैं एक डायरेक्टर को ही डायरेक्ट कर रही हूं.’ यह भी पढ़ें:Urvashi Rautela: एक बार फिर ऋषभ पंत पर साधा उर्वशी रौतेला ने निशाना, कहा- तुम्हारी रेप्यूटेशन बचाई..’

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

इस दिन फिल्म होगी रिलीज :

आपको बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ये फिल्म साल 1975 में लागू हुई ‘इमरजेंसी’ (Emergency) पर आधारित फिल्म है. लागू हुई ‘इमरजेंसी’ 25 जून 1975 से 21 जून 1977 तक कुल 21 महीने तक पुरे देश में लगी थी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) 25 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन जैसे दिग्गज स्टार्स नजर आने वाले हैं. दर्शक भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

यह भी पढ़ें:  Happy Birthday Eijaz Khan: एजाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड निधि कश्यप ने रेप का लगाया आरोप, अब मिला सच्चा साथी..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply