नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पत्नी आलिया ने दर्ज कराया ये बयान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने पति और उनके परिवार के चार अन्य सदस्यों के खिलाफ शिकायत अपना बयान दर्ज कराया है।

  |     |     |     |   Updated 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पत्नी आलिया ने दर्ज कराया ये बयान
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी की फोटो

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब इस मामले में नवाजुद्दीन की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने पति और उनके परिवार के चार अन्य सदस्यों के खिलाफ शिकायत अपना बयान दर्ज कराया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गृहनगर बुढाना थाने के एसएचओ कुशलपाल सिंह ने इस मामले पर बताया कि आलिया मुंबई से बुढाना थाने आईं और अपनी शिकायत में जो कुछ भी आरोप लगाया है, उसे ही विस्तार से बताते हुए अपना बयान दर्ज कराया। एसएचओ ने आगे कहा आलिया ने अपनी शिकायत 27 जुलाई को मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी।

View this post on Instagram

Done for the day !!!

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

आलिया इससे पहले भी नवाज पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। आलिया ने कहा था कि ‘मुझे याद है कि जब हम डेटिंग कर रहे थे और शादी करने वाले थे, तब भी नवाज किसी और के साथ पहले से ही रिश्ते में थे। हम शादी से पहले और बाद में भी बहुत लड़ते थे।’

इसी के साथ ही आलिया ने आगे कहा था ‘जब मैं गर्भवती थी, मुझे चेक-अप के लिए खुद ड्राइव करना पड़ा। मेरा डॉक्टर मुझे बताता था कि मैं पागल हूं और मैं पहली महिला हूं जो प्रसव के लिए अकेले आई है। मेरा प्रसव पीड़ा शुरू हो गई और नवाज और उनके माता-पिता वहां थे, लेकिन जब मैं दर्द में थी, तो मेरे पति मेरे साथ नहीं थे। वह कॉल पर अपनी प्रेमिका से बात कर रहे थे।

रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करने वालीं शिबानी दांडेकर ने अब डिलीट कीं पोस्ट्स

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply