रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करने वालीं शिबानी दांडेकर ने अब डिलीट कीं पोस्ट्स

शिबानी ने सोशल मीडिया पर #ReleaseRhea के साथ रिया का सपोर्ट किया। जिसके बाद शिबानी को सुशांत के फैंस की भारी नाराजगी का सामना करना पड़ा।

  |     |     |     |   Updated 
रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करने वालीं शिबानी दांडेकर ने अब डिलीट कीं पोस्ट्स
शिबानी दांडेकर, अनुषा और रिया चक्रवर्ती की फोटो

सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एनसीबी ने ड्रग्स मामले को लेकर पिछले दिनों गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद रिया की फ्रेंड और फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने रिया के सपोर्ट में कई पोस्ट किये। इतना ही नहीं शिबानी ने सोशल मीडिया पर #ReleaseRhea के साथ रिया का सपोर्ट किया। जिसके बाद शिबानी को सुशांत के फैंस की भारी नाराजगी का सामना करना पड़ा।

शिबानी दांडेकर और रिया चक्रवर्ती दोस्त हैं। रिया के गिरफ्तार किए जाने के बाद शिबानी और उनकी बहन अनुषा ने रिया के सपोर्ट में आवाज उठानी शुरू कर दी। वहीं अब दोनों बहनों ने #ReleaseRhea वाली अपनी सारी पोस्ट्स डिलीट कर दी हैं। कहा जा रहा है कि रिया के सपोर्ट में पोस्ट करने के बाद इन दोनों बहनों को सुशांत के फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ा। दूसरी तरफ शिबानी और अनुषा की काफी आलोचना भी हो रही है।

जहां रिया एनसीबी के सामने ड्रग्स लेने की बात कबूल कर चुकी हैं वहीं फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर अपनी दोस्त रिया चक्रवर्ती का समर्थन कर रही हैं। बता दें रिया अभी जेल में हैं और उनकी जमानत याचिका 2 बार खारिज की जा चुकी है।

बता दें कि शिबानी दांडेकर के साथ सोनम कपूर, फरहान अख्तर, करीना कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नेहा धूपिया, श्वेता बच्चन नंदा, तापसी पन्नू जैसे बड़े सितारे भी रिया के सपोर्ट में कई पोस्ट्स कर चुके हैं।

Bigg Boss 14:ग्रैंड प्रीमियर की तारीख का हुआ एलान, प्रोमो Video में मास्क लगाए नजर आए सलमान खान

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply