सारा अली खान ने करीना कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर फिर कही बात- वो मेरी दोस्त से ज्यादा मेरे पिता की पत्नी हैं

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक बार फिर करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि करीना उनके लिए दोस्त से ज्यादा उनके पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पत्नी हैं।

  |     |     |     |   Updated 
सारा अली खान ने करीना कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर फिर कही बात- वो मेरी दोस्त से ज्यादा मेरे पिता की पत्नी हैं
सारा अली खान की तस्वीर (फोटो:इंस्टाग्राम)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है और कई मौकों पर ये जाहिर हो चुका है। ये दोनों कई फंक्शन और इवेंट पर भी साथ नजर आ चुकी हैं। कई इंटरव्यू में भी सारा ने करीना के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की है और बताया है कि दोनों के बीच दोस्ती भरा नाता है। हाल ही में फेमिना के साथ अपने एक इंटरव्यू में इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर करीना के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की।

अपने इस इंटरव्यू में सारा अली खान (Sara Ali Khan Movies) ने बात करते हुए कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि करीना कपूर मेरी दोस्त हैं, बल्कि वो मेरे लिए दोस्त से ज्यादा मेरे पिता की पत्नी हैं। मैं उनकी काफी इज्जत करती हूं और मुझे एहसास है कि वो मेरे पिता को खुश रखती हैं। हम एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं और हमारा काम भी एक जैसा है इसलिए हमारी ज्यादा बातें फिल्मों को लेकर होती हैं ।’ इसी इंटरव्यू में सारा ने ये भी बताया कि उनके पिता तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को मिल रही मीडिया अटेंशन के चलते परेशान होते हैं ।

गौरतलब हो कि सारा अली खान अमृता सिंह और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी हैं। इन दोनों कपल ने 2004 में तलाक ले लिया था। इसके बाद 2012 में सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली। बताते चलें कि सारा अली खान ने 2018 में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। ये फिल्म सुपरहिट रही थी। इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में नजर आईं थी। ये एक्ट्रेस जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल के सीक्वल में दिखेंगी। इसके अलावा, ये वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 के रीमेक में भी नजर आएंगी। इसकी शूटिंग कुछ वक्त पहले ही शुरू हो चुकी है।

सारा अली खान के बर्थडे पर बैंकॉक पहुंचे कार्तिक आर्यन, ये तस्वीर शेयर कर सरेआम किया प्यार का इजहार…

यहां देखिए सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का लीक किसिंग वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply