Laal Kaptaan Teaser: सैफ अली खान को जन्मदिन पर मिला लाल कप्तान के मेकर्स से तोहफा, फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

Laal Kaptaan Teaser: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल कप्तान का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। यह फिल्म इस साल दशहरा पर रिलीज हो रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Laal Kaptaan Teaser: सैफ अली खान को जन्मदिन पर मिला लाल कप्तान के मेकर्स से तोहफा, फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज
सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan Birthday) का आज जन्मदिन है। सैफ आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता इस साल दो दमदार फिल्मों में नजर आएंगे। उनकी फिल्म जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman Movie) की शूटिंग इस समय लंदन में चल रही है। सैफ की दूसरी फिल्म लाल कप्तान (Laal Kaptaan) होगी। सैफ के बर्थडे पर ‘लाल कप्तान’ के मेकर्स ने उन्हें एक शानदार तोहफा दिया है।

लाल कप्तान फिल्म के मेकर्स ने शुक्रवार को ‘लाल कप्तान’ (Laal Kaptaan Teaser) का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। लाल कप्तान फिल्म में सैफ अली खान नागा साधु के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के टीजर में सैफ इसी किरदार में दिख रहे हैं। 36 सेकेंड के टीजर में वह अपने चेहरे पर भस्म लगाते हुए नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान के लुक और उनके दमदार डायलॉग को टीजर की यूएसपी कहा जा सकता है। सैफ अपनी दमदार आवाज में कहते हैं, ‘हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा।’

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने लाल कप्तान फिल्म का टीजर रिलीज किया है…

लाल कप्तान फिल्म (Laal Kaptaan Movie Release Date) का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है। इरोस इंटरनेशनल और कलर येलो प्रोडक्शंस फिल्म के निर्माता हैं। टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया गया है। यह फिल्म इस साल दशहरा के मौके पर 11 अक्टूबर को रिलीज होगी, हालांकि दशहरा 8 अक्टूबर को मनाया जाएगा।

गौरतलब कि ‘लाल कप्तान’ के मेकर्स ने दावा किया है कि यह फिल्म सैफ अली खान की सबसे बेस्ट फिल्म होगी। सैफ पहली बार किसी फिल्म में नागा साधु के किरदार में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के चंगुल से छुड़ाकर भारत लाई गईं उज्मा अहमद पर बनेगी फिल्म, सैफ अली खान निभाएंगे ये दमदार रोल

एक दूसरे के बारे में कितना जानते हैं सैफ अली खान और करीना कपूर? देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply