सारा अली खान के बर्थडे पर बैंकॉक पहुंचे कार्तिक आर्यन, ये तस्वीर शेयर कर सरेआम किया प्यार का इजहार

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म कुली नंबर वन (Coolie No. 1) की शूटिंग सेट पर ही अपना 24 वां जन्मदिन मनाया था। अभिनेत्री के इस खास मौके पर वरुण धवन के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी बैंकाक में पहुंचे हुए थे।

  |     |     |     |   Updated 
सारा अली खान के बर्थडे पर बैंकॉक पहुंचे कार्तिक आर्यन, ये तस्वीर शेयर कर सरेआम किया प्यार का इजहार
सारा अली खान का जन्मदिन मनाने बैंकॉक पहुंचे कार्तिक आर्यन (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ी में से एक सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हमेशा अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। एक बार फिर इन दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। जैसा की हम सभी जानते है की एक्ट्रेस ने बीते दिन बैंकॉक में कुली नंबर 1 (Coolie No. 1) के सेट पर अपना 24 वां जन्मदिन मनाया। वहीं अपनी रुमर्ड लेडीलव को सरप्राइज़ देने के लिए कार्तिक आर्यन भी कहां पीछे रहने वाले थे।

सारा अली खान, जोकि बैंकॉक में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ कुली नंबर 1 के पहले शेड्यूल की शूटिंग कर रही हैं। वहीं एक्ट्रेस अपने जन्मदिन पर किसी भी तरह की छुट्टी लेने से मना कर दिया था लेकिन उनकी टीम ने अभिनेत्री के इस खास मौक़े को यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी थी। कुली नंबर 1 के सेट पर ही सारा का बर्थडे मनाया गया जिसकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

सबसे पहले आप ये तस्वीरें देखिए…

शेयर की हुई तस्वीरों में सारा को अपना बर्थडे केक काटते हुए देखा जा सकता है वहीं फिल्म की टीम समेत वरुण धवन, डेविड धवन, अमृता सिंह और जैकी भगनानी भी चीयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं सारा के जन्मदिन को और खास बनाने के लिए कार्तिक आर्यन भी पहुंच गए। सारा अली खान के लिए एक रोमांटिक डिनर डेट को प्लान करने वाले कार्तिक ने अपने अंदाज में सारा को जन्मदिन की बधाई दी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”जन्मदिन मुबारक राजकुमारी” और साथ ही इस बार ईद मुबारक (बिना किसी मुखौटा के)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अफेयर की बात थोड़ी साफ़ होती हुई नजर आ रही है। हालांकि दोनों ने कभी भी खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है लेकिन सारा और कार्तिक की बीच की नज़दीकियां तो यही कहती हैं।

ये भी पढ़ें: सारा अली खान के बर्थडे के लिए कार्तिक आर्यन ने छोड़ी फिल्म की शूटिंग! जानिए पूरा मामला

सारा अली खान के साथ डेट पर जाने को लेकर कार्तिक आर्यन ने दिया ये मजेदार जवाब…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply