Coolie No 1 Movie: वरुण धवन-सारा अली खान की फिल्म के 3 पोस्टर आउट, डेविड धवन ने बताई रिलीज डेट

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बर्थडे पर कुली नंबर 1 फिल्म (Coolie No 1 Movie) का एक मोशन पोस्टर और दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं। वरुण धवन (Varun Dhawan) के डैड डेविड धवन (David Dhawan) ने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है।

  |     |     |     |   Updated 
Coolie No 1 Movie: वरुण धवन-सारा अली खान की फिल्म के 3 पोस्टर आउट, डेविड धवन ने बताई रिलीज डेट
वरुण धवन-सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 अगले साल 1 मई को रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर)

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No 1 Movie) के मेकर्स ने फिल्म के दो पोस्टर्स और एक मोशन पोस्टर को सोमवार को रिलीज किया है। डेविड धवन (David Dhawan) इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज होगी।

वरुण धवन ने कुली नंबर 1 फिल्म के पोस्टर्स शेयर किए हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि आज सारा अली खान का जन्मदिन है। वरुण धवन ने सारा के साथ फिल्म का जो पोस्टर शेयर किया है, उसके कैप्शन में वरुण ने लिखा, ‘सारा तेरा बर्थडे आया, बर्थडे के दिन मैं तेरे लिए पोस्टर लाया। #RajukiSara.’ एक दूसरे पोस्टर में वरुण ने लिखा, ‘कुली नंबर 1. हट जाओ बाजू आया राजू।’

वरुण धवन ने शेयर किए कुली नंबर 1 फिल्म के पोस्टर्स…

कुली नंबर 1 फिल्म के पोस्टर्स में इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा किया गया है। यह फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी। साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म कुली नंबर 1 के डायरेक्टर डेविड धवन (David Dhawan) ही रीमेक का निर्देशन कर रहे हैं। वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख इसके निर्माता हैं। फिल्म की शूटिंग इस समय बैंकॉक में हो रही है। बैंकॉक के बाद फिल्म की शूटिंग लंदन में होगी।

पुरानी वाली ‘कुली नंबर 1’ में गोविंदा, करिश्मा कपूर, कादर खान, हरीश, शक्ति कपूर और शदाशिव अमरापुरकर लीड रोल में थे। नई फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान के अलावा फिल्म की अन्य कास्ट का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

वरुण धवन-सारा अली खान ने बैंकॉक में शुरू की कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग, सेट से वायरल हुईं तस्वीरें

जब सारा अली खान की पहली फिल्म देखने पहुंचे थे सैफ अली खान और करीना कपूर, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply