Sara Ali Khan Birthday: सारा अली खान के बर्थडे के लिए कार्तिक आर्यन ने छोड़ी फिल्म की शूटिंग! जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan Birthday) का आज जन्मदिन है। इस समय वह बैंकॉक में कुली नंबर 1 फिल्म (Coolie No 1 Movie) की शूटिंग कर रही हैं। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सारा के बर्थडे पर कुछ खास प्लानिंग की है।

  |     |     |     |   Published 
Sara Ali Khan Birthday: सारा अली खान के बर्थडे के लिए कार्तिक आर्यन ने छोड़ी फिल्म की शूटिंग! जानिए पूरा मामला
कार्तिक आर्यन-सारा अली खान लव आजकल 2 फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan Birthday) आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। सारा इस समय बैंकॉक में हैं। वहां वो वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ कुली नंबर 1 फिल्म (Coolie No 1 Movie) की शूटिंग कर रही हैं। सारा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने उनके बर्थडे पर एक खास प्लानिंग की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक आर्यन सारा अली खान के इस खास दिन को उनके साथ मनाना चाहते थे। जिसके बाद वह सारा का जन्मदिन उनके साथ मनाने के लिए बैंकॉक पहुंच चुके हैं। कार्तिक बैंकॉक में सारा को सरप्राइज देना चाहते थे, लेकिन उनके इस प्लान की खबर मीडिया को चल गई और फिर उनका सरप्राइज प्लान कुछ इस तरह स्पॉइल हो गया।

फिलहाल सारा अली खान के लिए इससे स्पेशल और सरप्राइजिंग और क्या हो सकता है कि उनका बॉयफ्रेंड उनका जन्मदिन मनाने के लिए भारत से उनके पास बैंकॉक चला आए। फिलहाल उनके आगे के प्लान का हमें भी इंतजार है। जल्द ही दोनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर आज की शाम के बारे में फैंस को जरूर इत्तला करेंगे।

बताते चलें कि कार्तिक आर्यन इस समय लखनऊ में पति, पत्नी और वो फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। खबरें हैं कि रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा अली खान के बर्थडे के लिए वह फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लेकर बैंकॉक गए हैं। कार्तिक और सारा साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म लव आजकल के सीक्वल ‘लव आजकल 2’ में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज हो सकती है। इम्तियाज अली खान ने इसका निर्देशन किया है।

कार्तिक आर्यन-जान्हवी कपूर एक दूसरे के साथ नहीं करेंगे रोमांस, दोस्ताना 2 फिल्म में ऐसा होगा उनका रोल…

यहां देखिए सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का लीक किसिंग वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply