कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए लखनऊ पहुंच गईं सारा अली खान, डिनर डेट का वीडियो वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के बीच कुछ तो चल रहा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि कार्तिक से मिलने के लिए सारा मुंबई से लखनऊ जो पहुंच गई हैं। उनकी डिनर डेट का यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Author   |     |     |     |   Published 
कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए लखनऊ पहुंच गईं सारा अली खान, डिनर डेट का वीडियो वायरल
सारा अली खान-कार्तिक आर्यन लव आजकल फिल्म के सीक्वल में दिखेंगे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लव आजकल फिल्म के सीक्वल ‘लव आजकल 2’ में रोमांस करते नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। फिल्म के रैपअप के दौरान की तस्वीरें और वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म से कार्तिक और सारा की नजदीकियां काफी बढ़ गई हैं। इसकी ताजा मिसाल बीते शनिवार को तब देखने को मिली, जब कार्तिक से मिलने के लिए सारा मुंबई से लखनऊ उनकी फिल्म के सेट पर पहुंच गईं।

सारा अली खान ने पूरा वीकेंड कार्तिक आर्यन के साथ बिताया। मंगलवार को दोनों लखनवी खाने का स्वाद लेने के लिए डिनर डेट पर निकले थे। अमीनाबाद इलाके के एक रेस्टोरेंट में खाने के बाद जैसे ही दोनों बाहर निकले, उनकी एक झलक पाने के लिए सैकड़ों की संख्या में फैंस बाहर उनका इंतजार कर रहे थे। कार्तिक और सारा को अपने करीब देख फैंस उनके साथ सेल्फी लेने लगे। फैंस की धक्कामुक्की से बचाने के लिए कार्तिक ने खुद सारा को अपनी बाहों में भर लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

फिल्मफेयर ने कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का यह वीडियो शेयर किया है…

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बुधवार शाम एक साथ मुंबई लौटेंगे। बताते चलें कि कार्तिक लखनऊ में अपनी फिल्म पति, पत्नी और वो (Pati, Patni aur Woh Movie) की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) नजर आएंगी। हाल ही में भूमि के जन्मदिन पर आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति खुराना फिल्म के सेट पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने केक काटकर भूमि का बर्थडे सेलिब्रेट किया था।

विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन में से किसे किस करना पसंद करेंगी? ये था जान्हवी कपूर का जवाब

कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ प्यार की अफवाहों पर लगाया विराम, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply