करीना कपूर का ये मिनटों में बनने वाला ट्रेंडी हेयरस्टाइल हर मौके के लिए है परफेक्ट, ऐसे करें ट्राय

करीना कपूर (Kareena Kapoor) हाल ही में ट्रेंडी हेयरस्टाइल (Trendy Hairstyle) में नजर आईं। उनका ये पोनीटेल स्टाइल बनाना काफी आसान है और इसे आप कॉलेज हो या ऑफिस हर जगह कैरी कर सकती हैं। आप भी जानिए कैसे दो मिनट में बनाएं इसे।

  |     |     |     |   Updated 
करीना कपूर का ये मिनटों में बनने वाला ट्रेंडी हेयरस्टाइल हर मौके के लिए है परफेक्ट, ऐसे करें ट्राय
करीना कपूर का काफी ट्रेंडी हेयरस्टाइल नजर आया(फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस के चाहे आउटफिट, मेकअप या हेयरस्टाइल इससे आप कई इंस्पिरेशन ले सकती हैं। कई बार इनके ये स्टाइल काफी अट्रैक्टिव और खूबसूरत होते हैं कि आपको उन्हें देखते ही कॉपी करने का मन करने लगता है। ऐसा ही एक लुक हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) का नजर आया है, जो बेहद ट्रेंडी और स्टाइलिश है।

डांस इंडिया डांस के सेट से करीना कपूर (Kareena Kapoor Look) का ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद ही ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक दिखा। लेकिन उनके लुक में सबसे ज्यादा ध्यान उनके ट्रेंडी हेयरस्टाइल (Trendy Easy Hairstyle)ने  खींचा। करीना कपूर ने अपने इस लुक के लिए मैसी पोनीटेल लुक चुना, लेकिन इसे उन्होंने थोड़ा ट्विस्ट दिया था जो इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।

इस लुक में एक्ट्रेस ने पोनीटेल बनाया है। इसमें उनका नया लेयर्ड हेयरकट भी नजर आ रहा है। इनकी मीडिल पार्टिंग वाली इस पोनीटेल को एक पतली ब्रेड काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश टच दे रही है। आप भी इस लुक के लिए पहले बालों को अच्छी तरह कंघी करके मीडिल पार्टिंग करें। इसके बाद बालों की कुछ लेयर लेकर एक पतली ब्रेड बनाएं।

इसके बाद बाकी खुले बालों को लाकर पोनीटेल बनाएं। इस पोनीटेल को और स्टाइलिश दिखाने के लिए इसे रबर बैंड से बांधने के बाद बालों अब जो ब्रेड आपने बनाई है उसे लाकर पोनीटेल में रबर बैंड की तरह रैप करें और फिर पिन से सिक्योर कर लें। आगे से बालों की दो पतली लटें निकालें। बस आप तैयार हैं खूबसूरत हेयरस्टाइल के साथ।

आपको करीना कपूर का ये हेयरस्टाइल कैसा लगा और क्या आप इसे ट्राय करेंगी? कमेंट करके हमें बताएं।

जब बाल धोने का आपके पास ना हो वक्त, तो खूबसूरत लुक के लिए बनाएं ये 5 हेयरस्टाइल…

देखिए हिना खान के 5 ट्रेंडी हेयरस्टाइल जिन्हें आप भी आसानी से कर सकती हैं कॉपी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply