Dance India Dance 7: करीना कपूर ने कुछ इस अंदाज में की शो में वापसी, तस्वीरों को देख कह उठेंगे- वाह बेबो वाह

एक्ट्रेस करीना कपूर (kareena Kapoor Khan) अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग खत्म करने के बाद वापस डांस इंडिया डांस 7 (Dance India Dance 7) के मंच पर लौट आई हैं, लेकिन इस दौरान उनका अबतक का सबसे बेहद दिलकश अंदाज देखने को मिला है।

  |     |     |     |   Updated 
Dance India Dance 7: करीना कपूर ने कुछ इस अंदाज में की शो में वापसी, तस्वीरों को देख कह उठेंगे- वाह बेबो वाह
डांस इंडिया डांस 7 के मंच पर फिर लौटी करीना कपूर ( फोटो साभार- मानव/ एपीएच)

फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium Movie) की शूटिंग खत्म करने के बाद करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक बार फिर डांस इंडिया डांस सीजन 7 (Dance India Dance 7) के मंच पर लौट आई हैं। शो के आने वाले एपिसोड में एक्ट्रे्स बेहद ही हॉट एंड खूबसूरत लुक में दिखाई देने वाली है। एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद सीधा शो के काम में जुटी गई है। आने वाले वीकेंड में शो के मंच पर करीना कपूर और बाकी जज के साथ अर्जुन पटियाला के स्टार्स कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ धमाल मचाने वाले हैं।

करीना कपूर (Dance India Dance Kareena Kapoor) अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के लिए लंदन गई हुई थी। ऐसे में उनकी जगह शो में करिश्मा कपूर ने ली थी। इस हफ्ते के वीकेंड में वह शो में मस्ती करती दिखाई देने वाली हैं, लेकिन अब अपना सारा काम खत्म करने के बाद  करीना कपूर एक बार फिर कोरियोग्राफर बोस्को और रैपर रफ्तार के साथ शो को जज करने वाली हैं। करीना कपूर की शो के सेट से जुड़ी कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह काफी हॉट और खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने रेड कलर का गाउन और गले में छोटा सा नेकलेस पहना हुआ है। उन्होंने ब्लैक कलर का नेल पेंट भी लगाया है। साथ ही उन्होंने न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई है।

देखिए कैसे करीना कपूर ने की शो में वापसी

वहीं, कुछ तस्वीरों में करीना कपूर पोज देती नजर आईं है, तो कुछ में वह बोस्को के साथ दिखाई दी हैं। इस शो के पहले एपिसोड में जब लोगों ने करीना कपूर को बतौर जज की भूमिका में देखा था, तो वह एक्ट्रेस से काफी प्रभावित हुए थे। यहां तक की सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की थी। आपको बताते चलें कि फिल्म अंग्रेजी मीडियम में एक्ट्रेस एक पुलिस अफसर का रोल निभा रही हैं।

यहां देखिए करीना कपूर से जुड़ी हुई बाकी तस्वीरें…

Kareena Kapoor

 अपने स्टाइल के लिए हमेशा जानी जाती हैं करीना 

 

Kareena Kapoor 1

Angrezi Medium Movie: फिल्म की शूटिंग खत्म, रैपअप फोटो में महिला क्रू के साथ नजर आए इरफान खान

यहां देखिए करीना कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply