Angrezi Medium Movie: फिल्म की शूटिंग खत्म, रैपअप फोटो में महिला क्रू के साथ नजर आए इरफान खान

इरफान खान (Irrfan Khan), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और राधिका मदान (Radhika Madan) स्टारर फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium Movie) की शूटिंग खत्म हो गई है।

Author   |     |     |     |   Published 
Angrezi Medium Movie: फिल्म की शूटिंग खत्म, रैपअप फोटो में महिला क्रू के साथ नजर आए इरफान खान
अंग्रेजी मीडियम फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अंग्रेजी मीडियम फिल्म (Angrezi Medium Movie) से वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और राधिका मदान (Radhika Madan) भी अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल है। ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग राजस्थान और मुंबई के बाद लंदन में हो रही थी और गुरुवार को फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई।

अंग्रेजी मीडियम फिल्म की शूटिंग में तीन महीने का समय लगा। इरफान खान फिल्म की रैपअप फोटो में महिला क्रू के साथ घिरे नजर आए। रैपअप डे पर अभिनेत्री राधिका मदान की एक तस्वीर भी सामने आईं। फिल्म में राधिका इरफान की बेटी का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश चली आती है। करीना कपूर खान फिल्म में पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगी।

अंग्रेजी मीडियम फिल्म की रैपअप फोटो…

अंग्रेजी मीडियम फिल्म में दीपक डोबरियाल और मनु ऋषि भी अहम किरदार में दिखेंगे। बताया जा रहा है कि दीपक फिल्म में इरफान खान के भाई के रोल में नजर आएंगे, तो मनु ऋषि उनके कजिन बने होंगे। इस फिल्म का निर्देशन होमी अदाजानिया ने किया है। दिनेश विजन फिल्म के निर्माता हैं। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

गौरतलब है कि हिंदी मीडियम फिल्म में इरफान खान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर नजर आई थीं। यह फिल्म हमारे देश की बदहाल हो चुकी शिक्षा व्यवस्था पर आधारित थी। फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया था और फिल्म समीक्षकों की वाहवाही भी पाई थी।

करीना कपूर ने की इरफान खान की तारीफ, बताया बॉलीवुड का सबसे बड़ा ‘खान’

यहां देखिए इरफान को ब्रेन कैंसर होने के बाद किन बॉलीवुड स्टार्स ने मांगी उनकी सलमाती की दुआ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply