करीना कपूर के इस छोटे से बैग की कीमत सुनकर रह जाएंगे दंग, इतने में आप कर सकते हैं यूरोप ट्रिप

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक बार फिर अपने महंगे बैग की वजह से सुर्खियों में हैं। ये एक्ट्रेस हाल ही में शैनल के बैग (Celebrity Expensive Bag) के साथ नजर आईं। इसकी कीमत 3 लाख से भी ज्यादा है।

  |     |     |     |   Updated 
करीना कपूर के इस छोटे से बैग की कीमत सुनकर रह जाएंगे दंग, इतने में आप कर सकते हैं यूरोप ट्रिप
करीना कपूर खान के छोटे से बैग की कीमत में आप यूरोप ट्रिप कर सकते हैं(फोटो: इंस्टाग्राम)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक्टिंग के साथ ही अपने स्टाइल और लुक के लिए भी जानी जाती हैं। चाहे रील हो या रियल लाइफ इस एक्ट्रेस का स्टाइल हमेशा लोगों का ध्यान खींचता है। सोशल मीडिया पर भी उनकी कई खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरें नजर आ जाएंगी। हाल ही में उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इसमें करीना का लुक हर बार की तरह बेहद खूबसूरत है, लेकिन ये जिस वजह से वायरल हो रही है वो है इसमें नजर आने वाला एक्ट्रेस का बैग (Kareena Kapoor Expensive Bag) ।

इस तस्वीर में करीना कपूर (Kareena Kapoor Look) स्ट्रेपलेस ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने हल्का मेकअप किया है। बालों को खुला रखा है। अपने इस लुक को उन्होंने शैनल के ब्लैक बैग से पूरा किया है। उनके इस छोटे से बैग की खूबसूरती के साथ ही कीमत ने भी लोगों का ध्यान खींचा। इस बैग की कुल कीमत है 3 लाख 70 हजार 750 रुपये। जी हां, इस कीमत में एक आम इंसान यूरोप की ट्रिप कर सकता है। लेकिन बेगम का अंदाज तो हमेशा हटके और लाजवाब होता है।

देखिए करीना कपूर के इस बैग की झलक…

View this post on Instagram

#family❤️

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

ये पहली बार नहीं है ये एक्ट्रेस अपने बैग की कीमत की वजह से सुर्खियों में हैं। कुछ वक्त पहले ही ये एक्ट्रेस मिनी फ्लैप बैग के साथ नजर आईं थी जिसकी कीमत करीब ढाई लाख रुपये थी। इनके अलावा भी, संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त हो या कंगना रनौत जैसी कई सेलिब्रिटी महंगे हैंडबैग की वजह से चर्चा का विषय रह चुकी हैं। फिल्मों की बात करें, तो ये एक्ट्रेस जल्द ही इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) में नजर आएंगी। इसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की है।

इसके अलावा, ये अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में भी नजर आएंगी। इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी स्क्रीनस्पेस शेयर करते दिखेंगे। ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी। इन फिल्मों के अलावा, ये करण जौहर की मल्टीस्टारर पीरियड फिल्म तख्त में भी दिखेंगी। इनके सबके साथ ही करीना इन दिनों जीटीवी के डांस रियालिटी शो डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) में भी बतौर जज के तौर में नजर आ रही हैं।

करीना कपूर ने कुछ इस अंदाज में की शो में वापसी, तस्वीरों को देख कह उठेंगे- वाह बेबो वाह…

यहां देखिए करीना कपूर खान और तैमूर अली खान का यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply