इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं कियारा आडवाणी, जानकर हो जाएंगे हैरान

कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सेम सैक्स पार्टनर के बारे में पूछा गया, तो आपको जानकर हैरानी होगी उन्होंने किस एक्ट्रेस का नाम लिया। कियारा आडवाणी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम लिया।

Author   |     |     |     |   Updated 
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं कियारा आडवाणी, जानकर हो जाएंगे हैरान
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (फोटो:विरल/मानव)

एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडणवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह आज रिलीज हो गई है। फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के परफॉर्मेंस की ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटीक तक तारीफ कर रहे हैं। कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सेम सैक्स पार्टनर के बारे में पूछा गया, तो आपको जानकर हैरानी होगी उन्होंने किस एक्ट्रेस का नाम लिया।

कियारा आडवाणी (Kiara Adavani Wants Relationship With Deepika Padukone) ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम लिया। जी हां। जब उनसे पूछा गया कि वह किस महिला के साथ रिलेशनशिप में रहना चाहेंगी? तो इस पर उन्होंने कहा,’मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण बहुत शानदार हैं, तो मैं उनके साथ ही रिलेशनशिप में रहना चाहूंगी।’ कियारा आडवाणी का जवाब किसी को भी हैरान कर सकता है। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में एक हैं।

शाहिद कपूर अपने करियर से हटाना है ‘शानदार’

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इसी शो में खुलासा किया कि उन्होंने अपने करियर से फिल्म शानदार को डिलीट कर दिया है। उन्होंने कहा कि कियारा आडवाणी ने बताया था कि वह शानदार को पसंद नहीं करती हैं। वह इस बात से सहमत हैं। उन्होंने कहा,’मैं अगर कर सकता, तो अपने करियर से फिल्म शानदार को डिलीट करूंगा। कोई भी एक्टर यह नहीं कहेगा की उसकी फिल्म खराब है, क्योंकि वह उसमें काम कर रहा है। मुझे लगता है कि मैं अपनी फैन फॉलोविंग के प्रति वफादार हूं। और मैं हर दिन उन्हें थैंक्यू कहूंगा।’

फिल्म मिला को अच्छा रिस्पांस

आपको बता दें कि आज कबीर सिंह रिलीज (Kabir Singh Release) हो गई है। फिल्म को दर्शकों  से काफी प्यार मिल रहा है। फिल्म क्रिटीक से लेकर मीडिया समीक्षकों ने फिल्म की रेटिंग 3 स्टार से ज्यादा की  दी है।

Kabir Singh Movie Review: सिरफिरे आशिक बनकर भी छाए शाहिद कपूर

यहां देखिए शाहिद कपूर अब तक सबसे फनी इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply