इरफान खान अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग से वक्त निकाल कर रहे हैं ये काम, जानकर आप भी करने लगेंगे एक्टर को सैल्यूट

इरफान खान इन दिनों लंदन में अपने अगली फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) की शूटिंग में बिजी हैं। इस दौरान वह पास्ट में किए गए अपने काम से जुड़े मेटेरियल को पढ़ रहे हैं। वह पास्ट में की गई अपनी बेस्ट फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
इरफान खान अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग से वक्त निकाल कर रहे हैं ये काम, जानकर आप भी करने लगेंगे एक्टर को सैल्यूट
बॉलीवुड एक्टर इरफान खान। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan)  ने अपने करियर में कई आइकॉनिक फिल्में की। इससे भी कहीं बढ़कर उन्होंने आइकॉनिक फिल्ममेकर्स के साथ काम किया। इरफान खान आज भी बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और डिजायरेबल एक्टर हैं और ये सब सिर्फ उनके परफॉर्मेंस की वजह है। वह आज भी एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्में खुद सिलेक्ट करते है। उन्होंन कई फिल्मों में यादगार किरदार निभाएं हैं। बॉलीवुड में उनका एक यूनीक मुकाम है और आज की जनरेशन के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं।

इरफान खान इन दिनों लंदन में अपने अगली फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) की शूटिंग में बिजी हैं। इस दौरान वह पास्ट में किए गए अपने काम से जुड़े मेटेरियल को पढ़ रहे हैं। वह पास्ट में की गई अपनी बेस्ट फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। यह सब करने का उनका एक ही मकसद है कि वह अपने पास्ट में किए गए काम और गहराई से समझ सके। यह मेटेरियल उनके लिए एक बड़ा रीडिंग मेटेरियल है जो उनकी पिछली फिल्मों को फिर से जीवंत करती है और अच्छी राइटिंग को महत्व देती है।

पढ़ने के शौकीन हैं इरफान खान

इरफान खान (Irrfan Khan Brain Cancer ) इन फिल्मों के कल्चर और आइकॉनिक स्थिति को समझने के लिए इस स्क्रिप्ट को पढ़ने में वक्त बिता रहे हैं। एक सूत्र ने बताया कि इरफान खान पढ़ने के बहुत शौकीन हैं। उन्हें स्क्रिप्ट पढ़ना अच्छा लगता है और इसे पैशन मानते हैं और उसके पर्सपेक्टिव को समझते हैं। उनको एक स्क्रिप्ट को समझने और आगे की कल्पना करने की एक आदत है। चूंकि वह वापस आ गए हैं और फिर से काम शुरू कर दिया है, इसलिए वह अपने जुनून के साथ अपना बहुत समय बिता रहा है।

करीना कपूर ने की इरफान खान की तारीफ, बताया बॉलीवुड का सबसे बड़ा ‘खान’

यहां देखिए इरफान को ब्रेन कैंसर होने के बाद किन बॉलीवुड स्टार्स ने मांगी उनकी सलमाती की दुआ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply