अक्षय कुमार ने फिल्म सूर्यवंशी के सेट से शेयर किया अपने स्टंट का वीडियो, एक्शन को यूं बताया अपनी लाइफलाइन

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले एक्टर ने हाल ही में डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में दमदार एक्शन की झलकें बीच-बीच में हमें देखने को मिली है। अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar Stunt Video) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
अक्षय कुमार ने फिल्म सूर्यवंशी के सेट से शेयर किया अपने स्टंट का वीडियो, एक्शन को यूं बताया अपनी लाइफलाइन
फिल्म 'सूर्यवंशी' में एक्शन सीन करते हुए अक्षय कुमार (फोटो- इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार को बॉलीवुड (Akshay Kumar Career) में लगभग 3 दशक का करियर हो गया है। उनकी फिल्मों में एक्शन होना उनके बॉलीवुड में होने का सबसे बड़ी वजह है। उन्होंने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म सौगंध से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और तबसे उन्होंने कई खिलाड़ी सीरिज में काम किया। उन्होंने खिलाड़ी, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, सबसे बड़ा खिलाड़ी, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, इंटरनेशनल खिलाड़ी, खिलाड़ी 420 और खिलाड़ी 786 जैसी फिल्मों दमदार एक्शन किया।

हम अक्षय कुमार (Akshay Kumar Films) की इन फिल्मों का जिक्र इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले एक्टर ने हाल ही में डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में दमदार एक्शन की झलकें बीच-बीच में हमें देखने को मिली है। अब अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने सूर्यवंशी के सेट से कई एक्शन सीन करते हुए दिख रहे हैं।

यहां देखिए अक्षय कुमार का फिल्म सूर्यवंशी का एक्शन वीडियो-

अक्षय कुमार ने इस वीडियो (Akshay Kumar Stunt Video) को शेयर करते हुए फिल्मों में अपनी एक्शन जर्नी के बारे में बताया। उन्होंने लिखा,’जिस दिन से मेरे नसबी में एक्टिंग आई, उस दिन से एक्शन मेरी लाइफ लाइन बन गया है। मैं आपके साथ फिल्म सूर्यवंशी का शुद्ध, बिना मिलावटी का एक्शन सीन शेयर कर रहा हूं। जोकि आपको बताएगा कि क्यों मैं अब भी एक्शन सीन करने का भूखा हूं।’

सिंघम सीरिज की चौथी फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म सूर्यवंशी(Sooryavanshi)  रोहित शेट्टी की सिंघम सीरिज की चौथी फिल्म है। इस फिल्म का हिंट पिछले साल रिलीज हुई  रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म सिंबा में मिली थी। फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में हुई है। फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी।

जानिए अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की रिलीज डेट में क्यों हो सकता है बदलाव…

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार ने कैसे आग लगाकर किया खरतनाक स्टंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply