Ratna Pathak: रत्ना पाठक को एस एस राजामौली की सुपरहिट ‘आर आर आर’ नहीं आई पसंद, फिल्म को कहा-‘रिग्रेसिव’

Ratna Pathak Interview: फेमस एक्ट्रेस रत्ना पाठक ने एक बुक लॉन्च के इवेंट के दौरान बातचीत में एस एस राजामौली की फिल्म 'आर आर आर’ के बारे में बात की. उन्होंने इस फिल्म को 'रिग्रेसिव’ बताया है. 

  |     |     |     |   Updated 
Ratna Pathak: रत्ना पाठक को एस एस राजामौली की सुपरहिट ‘आर आर आर’ नहीं आई पसंद, फिल्म को कहा-‘रिग्रेसिव’
Ratna Pathak calls SS Rajamouli's 'R R R' 'regressive'

Bollywood News: रत्ना पाठक (Ratna Pathak) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वो इंडस्ट्री में अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानों को लेकर जानी जाती हैं. जिसकी वजह से एक्ट्रेस हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसे ही एक बार फिर रत्ना पाठक अपने बयान की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उन्होंने साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ को ‘रिग्रेसिव’ कहा है.

एस एस राजामौली की फिल्म ‘आर आर आर’ 

दरअसल, एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आर आर आर’ इस साल की सबसे सुपरहिट फिल्म में से एक है. इस फिल्म में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) नजर आए थे. फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम किरदार निभाया था. इस फिल्म ने दुनिया भर में 1200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं इंटरनेशनल लेवल पर भी इस फिल्म (RRR) की काफी सराहना की गई. लेकिन फेमस एक्ट्रेस रत्ना पाठक (Actress Ratna Pathak) ने एक बुक लॉन्च के इवेंट के दौरान बातचीत में एस एस राजामौली की फिल्म ‘आर आर आर’ के बारे में बात की. उन्होंने इस फिल्म को ‘रिग्रेसिव’ बताया है. यह भी पढ़ें: Mrs. World 2022: 21 साल बाद मिसेज इंडिया वर्ल्ड का खिताब हुआ भारत के नाम, सरगम कौशल के सिर पर सजा ताज!

रत्ना पाठक ने फिल्म को बताया ‘रिग्रेसिव’

रत्ना पाठक (Ratna Pathak Interview) का फिल्म ‘आर आर आर’ को लेकर कहना है कि ‘जब तक फिल्म निर्माता उनके काम को गंभीरता से नहीं लेंगे, तब तक दर्शकों को एस एस राजामौली जैसी फिल्में ही देखनी पड़ेगी’ उन्होंने कहा- आरआरआर’ जैसी फिल्में आज बहुत पॉपुलर है. लेकिन ये एक रिग्रेसिव फिल्म है. ये पीछे की ओर दिखाती है, जबकि हमें आगे देखना चाहिए. हमें सोचते है कि आज हम जो कुछ भी कर रहे हैं वह अच्छा है क्योंकि हम लोकतंत्र की जननी भारत का हिस्सा हैं.’ रत्ना पाठक ने आगे कहा, ‘जब तक फिल्म निर्माता ही अपने काम को गंभीरता से नहीं लेंगे तब तक हमें ‘आरआरआर’ जैसी फिल्में देखनी पड़ेगी. लेकिन हमें आलोचना नहीं पसंद. इससे हमारे अहंकार को चोट लगती है. ये माहौल बड़े लोगों ने बनाया है और दुर्भाग्य से इसे हमने स्वीकार भी कर लिया है.’  यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कई एक्टर्स के करियर को लग सकता है झटका!

रत्ना पाठक वर्कफ्रंट

रत्ना पाठक (Ratna Pathak workfront) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों गुजराती फिल्म ‘कच्छ एक्सप्रेस’ में बीजी है. इस फिल्म को विरल शाह द्वारा निर्देशित किया गया है. ये रत्ना पाठक की पहली गुजराती फिल्म होगी. इस फिल्म में दर्शील सफारी, मानसी पारेख, और और धर्मेंद्र गोहिल भी अहम भूमिका में नजर आयेंगे.

यह भी पढ़ें: HBD Sohail Khan: जब सोहेल खान ने गर्लफ्रेंड सीमा को भगाकर कर ली थी मंदिर में शादी, अब इस वजह से टूटा रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply