Ranveer Vs Bear Grylls: Deepika Padukone के लिए जंगल पहुंचे Ranveer Singh, लाएंगे कभी न मरने वाला फूल

पीएम मोदी, अजय देवगन,अक्षय कुमार और रजनीकांत के बाद अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एडवेंचर शो में नजर आएंगे। रणवीर सिंह डिस्कवरी की लोकप्रिय बेयर ग्रिल्स (Bera Grylls) के इंटरैक्टिव एडवेंचर में नजर आने वाले हैं। फ़िलहाल 24 जून को इंटरएक्टिव स्पेशल रणवीर(Ranveer Singh) वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं। […]

  |     |     |     |   Updated 
Ranveer Vs Bear Grylls: Deepika Padukone के लिए जंगल पहुंचे Ranveer Singh, लाएंगे कभी न मरने वाला फूल

पीएम मोदी, अजय देवगन,अक्षय कुमार और रजनीकांत के बाद अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एडवेंचर शो में नजर आएंगे। रणवीर सिंह डिस्कवरी की लोकप्रिय बेयर ग्रिल्स (Bera Grylls) के इंटरैक्टिव एडवेंचर में नजर आने वाले हैं। फ़िलहाल 24 जून को इंटरएक्टिव स्पेशल रणवीर(Ranveer Singh) वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं। इस टीज़र में रणवीर (Ranveer Singh) पहाड़ो में घूमते मस्ती करते नाचते नजर आ रहे हैं। वही खतरे को सामने से न्योता देते भी नजर आ रहे हैं। बड़े बड़े पहाड़ो के बीच रणवीर (Ranveer Singh) का ये एक्सपेरिमेंट लोगो को खूब पसंद आ रहा हैं।

दीपिका के लिए ले ये जायेंगे फूल :

यूँ तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी पत्नी दीपिका (Deepika Padukone) से खूब प्यार रहते हैं। अक्सर ऑन स्टेज इजहार करते भी कई बार दोनों को देखा गया हैं। वही अब अपने प्यार को और खूबसूरती देने के लिए रणवीर (Ranveer Singh) इस एडवेंचर के जरिये दीपिका (Deepika Padukone) के लिए वो फूल लेने गए है जो कभी मरता नहीं हैं। देखना दिलचस्प होगा की कैसे रणवीर (Ranveer Singh) वहां तक पहुंचते हैं। ट्रेलर इतना एक्ससाइटेड हैं तो सीरीज भी काफी शानदार होगी। रिलीज़ हुए टीज़र में रणवीर बता रहे कि, “प्यार के लिए लोग चाँद-तारे तोड़ के लाते हैं, मैं दीपिका (Deepika Padukone) के लिए एक फूल तोडके लेके जाने वाला हूं। बहुत स्पेशल फूल है, कभी मरता नहीं है, बिलकुल मेरे प्यार की तरह।

इससे पहले ये सेलेब आये शो में :

बता दें, रणवीर सिंह को इस शो में पहली बार देखा जा रहा है। इससे पहले बेयर ग्रिल्स कई भारतीय सेलिब्रिटी के साथ काम कर चुके हैं। इस शो में पहले अक्षय कुमार, विक्की कौशल और सुपरस्टार रजनीकांत सहित कई भारतीय हस्तियां आ चुके हैं। रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स 8 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

मृणाल ठाकुर ने बाथरूम सेल्फी के साथ ब्रा पहने शेयर की अपनी कई हॉट तस्वीरें,आप भी देखकर हो जायेंगे हैरान !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply