मृणाल ठाकुर ने बाथरूम सेल्फी के साथ ब्रा पहने शेयर की अपनी कई हॉट तस्वीरें,आप भी देखकर हो जायेंगे हैरान !

हिंदी और मराठी सिनेमा की शानदार एक्ट्रेस में से एक मृणाल ठाकुर अपने टीवी सीरियल्स से आज शानदार फ़िल्मी जगत तक का सफर तय किया हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स और हॉट अंदाज को लेकर अभी को हैरान कर देती हैं। शानदार फैन फॉलोइंग वाली मृणाल ठाकुर आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें से […]

  |     |     |     |   Published 
मृणाल ठाकुर ने बाथरूम सेल्फी के साथ ब्रा पहने शेयर की अपनी कई हॉट तस्वीरें,आप भी देखकर हो जायेंगे हैरान !

हिंदी और मराठी सिनेमा की शानदार एक्ट्रेस में से एक मृणाल ठाकुर अपने टीवी सीरियल्स से आज शानदार फ़िल्मी जगत तक का सफर तय किया हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स और हॉट अंदाज को लेकर अभी को हैरान कर देती हैं। शानदार फैन फॉलोइंग वाली मृणाल ठाकुर आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें से तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बाथरूम में ब्रा पहने सेक्सी पोज़ में तस्वीर शेयर किया हैं। मृणाल ठाकुर ने कई फोटोज शेयर की हैं। इन सभी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा दिया हैं।

ब्रा पहने आई नजर :

हाल ही में फिल्म जर्सी में नजर आने वाली मृणाल ठाकुर ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं इन फोटोज में मृणाल ठाकुर ने बेहद हॉट लग रही हैं। मृणाल ने की तस्वीर मिरर सेल्फी वाली हैं तो कुछ में तो वो ब्रा पहने जबरदस्त पोज़ में नजर आ रही हैं। मृणाल ठाकुर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “मध्यरात्रि की लालसा को कैसे रोकें?मैं..अपना फ़ोन अनलॉक करें > तस्वीरें > कसरत के बाद की तस्वीरें देखें > बिस्तर पर जाएं > शुभ रात्रि।”

https://www.instagram.com/p/CfKMojENCOy/?utm_source=ig_web_copy_link

यह से कि शुरुआत :

मृणाल ठाकुर के काम कि बात करे तो उन्होंने टीवी जगत से फ़िल्मी जगत तक अपनी पहचान बनाई हैं। मृणाल ने मराठी सिनेमा में अपने एक्टिंग की शुरुआत की। उन्होंने साल 2014 में रिलीज़ हुई मराठी फिल्म ‘विट्टी डांडू’ का हिस्सा थीं। उसके बाद मृणाल ठाकुर ने विकास बहल की फिल्म ‘सुपर 30’ से बॉलीवुड में शुरुआत की। इस फिल्म में उन्हें ऋतिक रोशन के साथ कास्ट किया गया था। मृणाल ठाकुर हाल में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जर्सी’ में शाहिद कपूर के साथ नजर आई थी।

 

Ganesh Acharya को मिली उत्पीड़न मामले में राहत, महिला ने लगाया था मारपीट का आरोप

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply