Super 30 Movie Trailer: ऋतिक रोशन की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्टिंग और डायलॉग ने जीता दिल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshn) की आने वाली फिल्म सुपर 30 (Super 30 Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें ऋतिक रोशन आनंद कुमार (Anand Kumar) की भूमिका में नजर आ रहे हैं। आप भी देखिए ये दमदार और इमोशनल करने वाला ट्रेलर।

  |     |     |     |   Updated 
Super 30 Movie Trailer: ऋतिक रोशन की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्टिंग और डायलॉग ने जीता दिल
एक्टर ऋतिक रोशन (फोटो:इंस्टाग्राम)

फिल्म सुपर 30 (Super 30 Trailer) का आज ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बिहार के शिक्षक आनंद कुमार(Anand Kumar) के किरदार में नजर आ रहे हैं। इसमें उनका रोल काफी दमदार नजर आ रहा है और आनंद कुमार की भूमिका में पूरी तरह ढले दिख रहे हैं। आपको बता दें कि आनंद कुमार गरीब तबके से आने वाले बच्चों को आईआईटी-जेईई की फ्री में तैयारी कराने में मदद करते हैं।

ट्रेलर देखकर साफ पता चलता है कि फिल्म में आनंद कुमार के शुरुआती दिनों के संघर्ष से लेकर उनके कोचिंग सेंटर को चलाने और इसकी कहानी सबकुछ दिखाई जाएगी। इसके ट्रेलर में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की डायलॉग डिलीवरी भी परफेक्ट दिख रही है। आपको इसमें कई बेहतरीन डायलॉग के साथ इमोशनल सीन नजर आएंगे जिसे देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे। इस फिल्म केस सीन और पिक्चराइजेशन शानदार तरीके से फिल्माया गया है।

यहां देखिए फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर…

आपको बता दें कि इसमें ऋतिक रोशन के अलावा पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी नजर आएंगे। इसमें ऋतिक की पत्नी के किरदार में मृणाल ठाकुर(Mrunal Thakur) नजर आएंगी। हालांकि, इसके ट्रेलर में मृणाल कहीं नजर नहीं आईं। गौरतलब हो कि फिल्मों में आने से पहले ये एक्ट्रेस सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने पिछले साल फिल्म ‘लव सोनिया’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।

कुछ वक्त पहले ही ऋतिक रोशन ने इस फिल्म का एक मोशन पोस्टर जारी किया था। इसमें ऋतिक रोशन अपने छात्रों के साथ कक्षा में खड़े नज़र आ रहे हैं और साथ ही इसमें एक संदेश भी दिया है, जिसमें लिखा है ‘उठो, पढ़ो, लड़ो, बढ़ो और हक़दार बनो!’

इसके साथ ही एक्टर ने इसके ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी थी। आपको बता दें कि ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी। इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। वहीं, इसके निर्देशक विकास बहल हैं।

जानिए ऋतिक रोशन को लेकर कंगना रनौत ने क्या कहा…

वीडियो में देखिए ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कहो न प्यार है’ के स्टारकास्ट 19 साल बाद कैसे दिखते हैं…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply