कंगना रनौत ने करण जौहर को दी च्यवनप्राश खाने की नसीहत, ऋतिक रोशन को लेकर कही ये बड़ी बात

कंगना रनौत ने बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जौहर एक साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए च्यवनप्राश खाने की नसीहत दी है। उन्होंने ऋतिक रोशन को भी कहा कि वह जहां आज हैं, ऋतिक वहां नहीं पहुंच सकते।

Author   |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत ने करण जौहर को दी च्यवनप्राश खाने की नसीहत, ऋतिक रोशन को लेकर कही ये बड़ी बात
कंगना रनौत और करण जौहर।

अक्सर चर्चा में रहने वाली ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भाई-भतीजावाद और बॉलीवुड में एक व्यक्ति के प्रभुत्व पर बयान दिए हैं। उन्होंने करण जौहर पर तंज कसते हुए कहा कि बॉलीवुड में एक दिन ‘द मिस्टर जौहर’ के इडियट्स के झुंड का अंत होगा। इतना ही नहीं उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ हुए विवादों को पर भी खुल कर बोला।

कंगना रनौत ने इंडिया टुडे के कॉन्क्लेव में कहा कि करण जौहर को च्यवनप्राश खान के की जरूरत बताया। उन्होंने करण जौहर साथ हुए एक घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा, ‘करण जौहर ने आईफा अवार्ड के मंच पर मेरा मजाक उड़ाया। उन्होंने मुझे बेरोजगार कहा। कहा कि मुझे उनसे काम चाहिए। मैंने कहा, मेरा टैलेंट देखो और अपनी फिल्में देखो। क्या सच में? उन्होंने मुझे किसी प्लेटफॉर्म पर बेरोजगार कहा। मुझे लगता है कुछ लोगों को च्यवनप्राश खाना चाहिए।’

ऋतिक रोशन पर कसा तंज

इतना ही नहीं कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर भी तंज कसते हुए कहा,’मैं आज जहां हूं, वहां ऋतिक नहीं पहुंच सकता।’ दरअसल कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन की उस बात का जिक्र किया जब ऋतिक रोशन दो फिल्मों में उनके साथ काम करने के बाद भी उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया था। कंगना रनौत ने इस पर हैरानी जताते हुए कहा कि दो फिल्मों में काम करने के बावजूद कोई पहचानने से मना कर दे तो कितनी बेतुकी बात है।

महिला सशक्तिकरण पर कहा ये

कंगना रनौत ने महिला सशक्तिकरण पर कहा कि बॉलीवुड में कई महिला कलाकार है जिनका मानना है कि उन्हें पुरुष कलाकार के बराबर पैसा नहीं मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कहा,’मुझे लगता है कि जैसा हम सोचते हैं वैसा सशक्तिकरण नहीं हो रहा है। मैं ऐसी कई महिला कलाकारों को जानती हूं जो खुले रूप से कहती हैं कि उन्हें पुरुष कलाकार जितना पैसा नहीं मिलना चाहिए। यह एक व्यक्तिगत राय है। अगर आपको लगता है कि आप पुरुषों के बराबर नहीं हो तो इसे कोई नहीं बदल सकता है।’

यहां देखिए कंगना रनौत का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply