Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Day 2: रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार का 2 दिन का कलेक्शन हैं बेहद खराब

बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के कलेक्शन में रिलीज के दूसरे दिन भी बेहद खराब रहा। जहां पहले दिन फिल्म की ओपनिंग के आए कलेक्शन 3.25 करोड़ रुपये रहे तो दूसरे दिन कलेक्शन में कोई इजाफा नहीं हुआ।

  |     |     |     |   Updated 
Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Day 2: रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार का 2 दिन का कलेक्शन हैं बेहद खराब
जयेशभाई जोरदार (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordar) के कलेक्शन में रिलीज के दूसरे दिन भी बेहद खराब रहा। जहां पहले दिन फिल्म की ओपनिंग के आए कलेक्शन 3.25 करोड़ रुपये रहे तो दूसरे दिन कलेक्शन में कोई इजाफा नहीं हुआ।

फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो यह सिर्फ 3.25 करोड़ रुपये ही रही वहीं दूसरे दिन की कमाई यानि फिल्म ने शनिवार को इसके मुकाबले थोड़ा सुधार किया और 4 करोड़ रुपए कमाए। एक फिल्म में काम करने के 75 करोड़ रुपये लेने वाले रणवीर सिंह की फिल्म की पहले दो दिन में हुई कमाई ने उनकी साख को बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचाया है।

फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की लागत की बात करें तो ये करीब 50 से 60 करोड़ रुपये तब बताई जा रही है। इसमें रणवीर सिंह की फीस यशराज फिल्म्स की दरों पर शामिल है। बाजार दरों के हिसाब से फिल्म की लागत करीब 100 करोड़ रुपये है।

दूसरी तरफ यशराज फिल्म्स ने फिल्म के लागत का बड़ा हिस्सा फिल्म के सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स से पहले ही वसूल लिया है लेकिन फिल्म का असली पैमाना बॉक्स ऑफिस ही होता है और यहां फिल्म के पिटने से रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू घटनी तय है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस का कुल कलेक्शन अब 7.05 करोड़ रुपये हो पाया है और ट्रेड ने इस फिल्म को दूसरे दिन ही फ्लॉप फिल्म घोषित कर दिया है।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को हुआ 1 महीने, एक्ट्रेस ने शेयर की पति के साथ रोमांटिक फोटोज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply