जंगल में फंसे रणवीर केसे बचायेंगे अपनी जान, देखे Ranveer vs Wild का टीजर

रणवीर सिंह(ranveer singh)  बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के एडवेंचर के चक्कर में फंस गए हैं। वह जल्द ही पॉपुलरबेयर ग्रिल्स के खतरों से भरे शो मैन वर्सेज वाइल्ड (Man vs. Wild ) में नजर आने वाले हैं।स स्पेशल शो को रणवीर वर्सेज वाइल्ड (Ranveer vs Wild)  नाम दिया गया है। टीजर में रणवीर सिंह (ranveer singh)  जंगल में जानवरों के साथ अपना देसी स्वैग दिखाते नजर आ रहे हैं। रणवीर वीडियो में जानवरों से भागते हुए अपनी जान बचाते दिख रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
जंगल में फंसे रणवीर केसे बचायेंगे अपनी जान, देखे Ranveer vs Wild का टीजर

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (ranveer singh) की लाइफ में ऐसे एडवेंचर ने एंट्री ली है कि वह जंगल में जानवरों के बीच नजर आ रहे है। अगर आप नहीं समझे तो हम आपको बता दें की रणवीर सिंह(ranveer singh)  बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के एडवेंचर के चक्कर में फंस गए हैं। वह जल्द ही पॉपुलरबेयर ग्रिल्स के खतरों से भरे शो मैन वर्सेज वाइल्ड (Man vs. Wild ) में नजर आने वाले हैं।

इस शो में रणवीर सिंह (ranveer singh)  का पहला टीजर रिलीज किया गाया है। जिसे खुद रणवीर ने भी इंस्टा पर शेयर किया है। इस स्पेशल शो को रणवीर वर्सेज वाइल्ड (Ranveer vs Wild)  नाम दिया गया है। टीजर में रणवीर सिंह (ranveer singh)  जंगल में जानवरों के साथ अपना देसी स्वैग दिखाते नजर आ रहे हैं। रणवीर वीडियो में जानवरों से भागते हुए अपनी जान बचाते दिख रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CenPKOBgbuQ/

वीडियो के लिएLink  पर Click करें।

बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls)  के इस शो में रणवीर सिंह (ranveer singh)  कभी डरे सहमे है तो कभी सर्वाइव करने के लिए स्ट्रगल करते नजर आ रहे है। प्रोमो में रणवीर खतरो के बिच डांस करते हुए भी नजर आते हैं। रणवीर दर्शकों से अपील करते हुए कहते हैं- बटन दबाइएं और मेरी जान बचाइएं। खतरे और थ्रिल के बीच अब आपकी चॉइस ही रणवीर सिंह के किस्मत का फैसला करेगी।  रणवीर का यह अंदाज देखना वाकई बेहद मेंमजेदार होने वाला है।

 

रणवीर सिंह (ranveer singh)  के फैंस को यह टीजर काफी पसंद आ रहा है ।यह टीजर देखने के बाद फैंस शो में रणवीर सिंह को देखने के लिए बेताब है। फैंस रणवीर सिंह वर्सेज वाइल्ड शो के ऑनएयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रणवीर सिंह वर्सेज वाइल्ड 8 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply