रणबीर कपूर-वाणी कपूर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, इस जगह जल्द शुरू हो सकती है फिल्म शमशेरा की शूटिंग

वाणी कपूर( Vanni Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir KAPOOR) जल्द फिल्म शमशेरा (Shamshera) में साथ नजर आने वाले हैं। इन दोनों ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। जानिए कहां होगी इसकी शूटिंग।

Author   |     |     |     |   Updated 
रणबीर कपूर-वाणी कपूर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, इस जगह जल्द शुरू हो सकती है फिल्म शमशेरा की शूटिंग
रणबीर कपूर और वाणी कपूर(फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड फिल्म शमशेरा (Shmashera Movie Shooting) की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। इसमें नजर आने वाले लीड कलाकार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं। हालांकि, ये इसकी शूटिंग कहां करने जा रहे हैं इसका पूरी तरह से खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये दोनों लद्दाख में इसकी शूटिंग करेंगे।

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movie) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor Look) फिल्म के दूसरे क्रू मेंबर्स के साथ फिल्म शमशेरा की शूटिंग लद्दाख में करने वाले हैं। इसके मेकर्स फिल्म के विजुअल इफेक्ट को खास और स्पेशल दिखाने के लिए इसकी शूटिंग यहां करना चाहते हैं। यहां ये 10 दिनों तक शूटिंग करेंगे। लद्दाख में फिल्म के कई अहम सीन शूट होंगे। इस बारे में बात करते हुए एक सोर्स ने बताया-

निर्देशक करण मल्होत्रा फिल्म के कुछ जरूरी हिस्सों की शूटिंग लद्दाख में करना चाहते थे। यह एक इंटेंस शेड्यूल होने वाला है क्योंकि इससे जुड़े सभी मामलों को गुप्त रखा गया है। रणबीर कपूर और वाणी कपूर कुछ दिनों पहले मुंबई से निकल चुके हैं। फिल्म के जिस भाग की लद्दाख में शूटिंग होने वाली है, उसकी जानकारी सिर्फ फिल्म निर्माण से जुड़े सदस्यों को ही है। दरअसल, यह फिल्म 18वीं सदी में सेट है और दर्शकों को तब के दौर का अनुभव हो सके, इसलिए मेकर्स ने लद्दाख में विशाल सेट भी बनाए हैं।

हालांकि, मेकर्स की मानें तो इस शेड्यूल में सिर्फ रणबीर और वाणी के हिस्सों की ही शूटिंग होगी। आपको बता दें कि शमशमेरा एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है, जो 18वीं सदी की कहानी पर बनी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर डकैत की भूमिका में नजर आएंगे। इसमें उनका डबल रोल होगा। वहीं, इसमें संजय दत्त विलेन के किरदार में दिखेंगे। इसे यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। ये अगले साल 30 जुलाई को रिलीज होगी।

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी की खबरों पर अंकल मुकेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, दोनों के रिश्ते को लेकर की बात…

वीडियो में देखिए रणबीर कपूर का ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply