विलेन के रोल में मेकर्स को पसंद आ रहे हैं संजय दत्त, इस फिल्म में अक्षय कुमार से कर सकते हैं दो-दो हाथ

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास इस समय कई बड़े बजट की फिल्में हैं। पृथ्वीराज चौहान (Prithviraj Chauhan) पर बनने वाली फिल्म में वह लीड रोल में होंगे। इस फिल्म में बतौर विलेन संजय दत्त (Sanjay Dutt) नजर आ सकते हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
विलेन के रोल में मेकर्स को पसंद आ रहे हैं संजय दत्त, इस फिल्म में अक्षय कुमार से कर सकते हैं दो-दो हाथ
पृथ्वीराज चौहान पर बनने वाली फिल्म में संजय दत्त अक्षय कुमार से टकराते नजर आ सकते हैं। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 2020 तक खाली नहीं हैं। जी हां आपने सही सुना, अक्षय के पास इस समय कई बड़े बजट की फिल्में हैं। 15 अगस्त को मिशन मंगल फिल्म के रिलीज होने के बाद आने वाले महीनों में उनकी ‘हाउसफुल 4’, ‘गुड न्यूज’, ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘पृथ्वीराज चौहान’ (Prithviraj Chauhan) जैसी एक के बाद एक धांसू फिल्में रिलीज होंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पृथ्वीराज चौहान फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार होंगे। इसमें बतौर विलेन संजय दत्त (Sanjay Dutt) नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो इस फिल्म में वह मोहम्मद गौरी का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म इतिहास की 100 निर्णायक लड़ाइयों में से एक मानी जाने वाली तराइन की पहली लड़ाई पर आधारित होगी, लेकिन इसके साथ-साथ मेकर्स इस फिल्म में कई अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं पर भी फोकस करेंगे।

बताया जा रहा है कि फिल्म में दिखाया जाएगा कि पृथ्वीराज चौहान के इस युद्ध में विजेता होने के बावजूद उनसे कौन सी रणनीतिक चूक हुई थी। फिल्म में उस सदी में जातियों के बंटवारे को भी दिखाया जाएगा। राजा-महाराजाओं की सेना में पिछड़े तबके से आने वाले सैनिकों के साथ क्या भेदभाव होते थे, यह भी फिल्म में दिखाया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस पीरियड फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर से शुरू हो सकती है।

गौरतलब है कि पृथ्वीराज चौहान फिल्म में संजय दत्त को बतौर विलेन कास्ट किए जाने के पीछे की वजह फिल्ममेकर्स को उनके खूंखार अंदाज का पसंद आना है। ‘यशराज फिल्म्स’ इसे प्रोड्यूस कर रहा है। संजय दत्त और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ को भी ‘यशराज’ ही प्रोड्यूस कर रहा है। इस फिल्म में बॉलीवुड के ‘बाबा’ विलेन के रोल में हैं। सूत्रों की मानें तो फिल्म में बतौर विलेन संजय दत्त खूब जंच रहे हैं। यही वजह है कि ‘यशराज फिल्म्स’ पृथ्वीराज चौहान फिल्म में भी विलेन के रोल में उनके ही नाम पर विचार कर रहा है।

जानिए अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की रिलीज डेट में क्यों हो सकता है बदलाव

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार ने कैसे खुद को आग लगाकर किया खतरनाक स्टंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply