रणबीर कपूर-आलिया भट्ट जल्द करेंगे शादी! बॉलीवुड के ‘संजू’ ने पिता महेश भट्ट से मांगा एक्ट्रेस का हाथ

जैसा कि हर किसी को खबर है, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में रणबीर ने आलिया के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से मुलाकात की।

Author   |     |     |     |   Updated 
रणबीर कपूर-आलिया भट्ट जल्द करेंगे शादी! बॉलीवुड के ‘संजू’ ने पिता महेश भट्ट से मांगा एक्ट्रेस का हाथ
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रिलेशनशिप में हैं। (फोटो- ट्विटर)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ब्रह्मास्त्र फिल्म (Brahmastra Movie) की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए और देखते ही देखते दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए। हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में आलिया ने सरेआम रणबीर से अपने प्यार का इजहार किया था। माना जा रहा है कि यह कपल जल्द अपने रिश्ते को शादी का नाम दे सकता है। हाल ही में रणबीर ने आलिया के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से मुलाकात की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी की दिशा में पहला कदम उठाते हुए उनके पिता महेश भट्ट से मुलाकात की। खबरों की मानें तो रणबीर ने शादी के लिए महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगा। कहा जा रहा है कि रणबीर के इस फैसले के बाद यह कपल 2020 में शादी के बंधन में बंध सकता है।

बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के जल्द शादी करने की खबरें मीडिया में सुर्खियां बनी हों। इससे पहले यह भी कहा गया कि ऋषि कपूर के भारत लौटते ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस खबर के बारे में जब रणबीर और आलिया से पूछा गया तो उन्होंने इसे अफवाह बताया।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra Movie Release Date) अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी। पहले यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया अहम किरदारों में नजर आएंगे।

आलिया भट्ट ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर रणबीर कपूर और उनके लिए फिल्म ब्रह्मास्त्र क्यों है खास…

मुंबई से वाराणसी के लिए निकले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply